कोहरा बना काल:मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में सड़क हादसा, ट्रक और ट्रॉली के बीच जोरदार टक्कर में एक चालक की मौत, दूसरा घायल

ठाकुरद्वारा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर के बाद खड़े क्षतिग्रस्त वाहन। - Dainik Bhaskar
ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर के बाद खड़े क्षतिग्रस्त वाहन।

मुरादाबाद स्थित करनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के पास शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। मिल्क धोबीयो बाली के पास दलपतपुर काशीपुर हाइवे पर कोहरे के कारण हुई मार्ग दुर्घटना में एक व्यक्ति ने अपनी जान गंवा दी और एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक के नीचे फंसे टैक्टर ट्राली चालक को बाहर निकाला तो देखा की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि हादसे में मृत व्यक्ति की शिनाख्त ट्रैक्टर चालक राजीव पुत्र नोवत राम के रूप में हुई है।

दलपतपुर काशीपुर मार्ग पर गुरुवार देर रात घना कोहरा था। रात करीब 11 बजे राजीव राणा शुगर मिल में गन्ना डाल कर वापस लौट रहा था, तभी दलपतपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद ट्राली खंती में जा गिरी और इसी के तुरंत बाद ट्रक भी उसी ट्रॉली के ऊपर गिर गया। इतने में ट्रक के नीचे ही ट्रॉली चालक फंस गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे। कड़ी मशक्कत के थाना प्रभारी संजय कुमार पांचाल ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मृतक का पंचनामा पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...