ठाकुरद्वारा की महिला से मारपीट कर दिया तीन तलाक:उत्तराखंड में की गई थी महिला की दूसरी शादी, 6 साल की सौतेली बेटी से अश्लीलता करने का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ठाकुरद्वारा मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने और पत्नी के साथ मारपीट करने वाले सौतेले पिता को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

नगर के मोहल्ला हाजी नगर की रहने वाली एक महिला ने के पति की सऊदी अरब में मौत हो गई थी, महिला के तीन बच्चे थे जो पिता की मौत के बाद बेसहारा हो गए। महिला के मायके वालों ने उसकी दूसरी शादी उत्तराखंड के किलाखेड़ा निवासी आसिफ पुत्र शफी अहमद के साथ कर दी। शादी के चार महीने बाद ही आसिफ अपनी पत्नी के साथ मारपीट की।

6 साल की मासूम को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़

महिला का आरोप है कि उसने 6 साल की सौतेली पुत्री को मोबाइल पर पोर्न फिल्में दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। बच्ची ने सारी बात रोते हुए अपनी मां को बताई तो उसने अपने पति की इस हरकत का विरोध किया, जिसपर आरोपी आसिफ ने उसके साथ मारपीट कर तीन तलाक दे दिया।

मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर 23 अप्रैल 2022 को मुकदमा दर्ज कराया गया था। कोतवाली पुलिस ने आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश किया गया, जिसपर न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है।