मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना में उमेश बने भाजपा प्रत्याशी:स्वागत के लिए सड़क पर लगी बधाई देने वालों की कतार, कार्यकर्ता-पदाधिकारियों ने जमकर उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

बुढ़ाना, मुज़फ्फरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा प्रत्याशी उमेश के स्वागत के लिए उमड़ पड़े लोग। - Dainik Bhaskar
भाजपा प्रत्याशी उमेश के स्वागत के लिए उमड़ पड़े लोग।

बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र से उमेश मलिक को फिर तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिलने के बाद आज उनके बुढ़ाना आगमन पर उनके सैकड़ों समर्थक में स्वागत समारोह किया तो वही महावीर तिराहे पर एकत्रित होकर भीड़ उमड़ पड़ी तो एक बार यहां पर लंबा सा जाम लग गया। बाद में स्थानीय पुलिस ने जाम खुलवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शनिवार के दिन बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से उमेश मलिक का टिकट फाइनल हो गया था। तीसरी बार टिकट मिलने की खुशी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निवर्तमान विधायक उमेश मलिक का टिकट मिलने के बाद पहली बार बुढ़ाना आगमन पर उनके स्वागत का कार्यक्रम रखा। तब भारतीय जनता पार्टी सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजेश संगल के नेतृत्व में सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता महावीर तिराहे पर एकत्रित हुए। जहां पर सभी ने विधायक उमेश मलिक का लगभग दो घंटे तक इंतजार किया। इससे पहले उमेश मलिक का स्वागत बुढ़ाना क्षेत्र के गांव उमरपुर गेट, शाहडब्बर, मदीनपुर खिजरपुर, भसाना, खतोली तिराहे के बाद बुढ़ाना कस्बे के महावीर तिराहे पर हुआ। अपने स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़ को देखकर निवर्तमान विधायक उमेश मलिक गदगद नजर आए। भाजपा कार्यकर्ता इतने उत्साहित थे कि उन्होंने चुनाव आयोग और कोरोना गाइडलाइंस की भी परवाह नहीं की और उमेश मलिक जिंदाबाद के नारे लगाकर उनको पहले से भी अधिक वोटों से जिताने का वादा किया। इस दौरान यहां पर भाजपा नेत्री नीलू शर्मा भी अपने समर्थकों के साथ नजर आई और उमेश मलिक का फूल मालाओं से स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...