बुढ़ाना में बिजली का जर्जर तार टूटकर डीसीएम पर गिरा:वाहन में नहीं थे चालक और परिचालक, फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

बुढ़ाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में हिंडन नदी के पास एचटी लाइन का जर्जर तार टूटकर डीसीएम पर गिर गया। इससे कुछ ही देर में डीसीएम आग का गोला बन गया। शुक्र था कि हादसे के दौरान चालक और परिचालक वाहन में नहीं थे, अन्यथा दोनों की जान भी जा सकती थी।

डीसीएम मालिक ने आग से तकरीबन 4 लाख रुपये का नुकसान बताया है। स्थानीय दुकानदारों द्वारा बिजली विभाग को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद बिजली विभाग द्वारा बिजली को कट कर दिया गया। आग लगने की घटना से आसपास के लोग सहम गए। लोगों ने सूचना फायर ब्रिगेड को दी। कुछ ही देर में पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

इससे पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

बुढाना तहसील क्षेत्र के सफीपुर पट्टी में पहले भी जर्जर हालत में एचटी लाइन के तार टूटकर गिर चुके हैं। इसमें तीन महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं थीं। दो पशु भी घायल हो गए थे। तहसील टीम ने सफीपुर पट्टी निवासी ग्रामीणों को उचित मुआवजे का आश्वासन दिया था।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में डीसीएम में लगी आग।
मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में डीसीएम में लगी आग।
मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में डीसीएम में आग लगने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड।
मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में डीसीएम में आग लगने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड।

लोगों ने की जर्जर तारों को बदलवाने की मांग

स्थानीय लोगों ने बिजली के जर्जर तारों को बदलवाने की मांग की है। उनका कहना है कि पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं। कई बार बिजली के जर्जर तारों को बदलवाने की मांग की जा चुकी है। बिजली विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

खबरें और भी हैं...