मुजफ्फरनगर में पुलिस ने अरेस्ट किये 2 शातिर चोर:रात के समय घर में घुसकर चोरी किये थे 5 लाख के जेवरात, बाइक और अन्य सामान

मुजफ्फरनगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर कोतवाली क्षेत्र से की गई चोरी की घटना का खुलासा करते एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय साथ में दबोचे गए चोरी के आरोपित। - Dainik Bhaskar
शहर कोतवाली क्षेत्र से की गई चोरी की घटना का खुलासा करते एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय साथ में दबोचे गए चोरी के आरोपित।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों से पुलिस ने रात के समय घर से चुराए गए 5 लाख रुपए के जेवरात तथा अन्य कीमती सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस ने दावा किया कि चोरी की घटना के 24 घंटे के भीतर उसका खुलासा कर दिया गया।

पुलिस ने चोरी के आरोपियों से सामान बरामद किया है।
पुलिस ने चोरी के आरोपियों से सामान बरामद किया है।

चोरों ने रात के समय लगाई थी घर में सेंध

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने पुलिस लाइन में बताया कि एसएसपी के निर्देश पर चोरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। बताया कि शहर कोतवाली पुलिस ने 2 शातिर चोरों को कुंगर पट्टी शामली रोड चौराहे से अरेस्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर शामली बाई-पास रोड के किनारे झाड़ियों से करीब पांच लाख रुपए कीमत का सामान भी बरामद किया है।।

पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों की पहचान फरदीन पुत्र नौशाद तथा मौ. अल्ताफ पुत्र नसरूद्दीन निवासी खालसापट्टी सुजड़ू थाना कोतवालीनगर मुजफ्फरनगर के रूप में हुई।

गिरफ्तार बदमाशों से बरामद किया सामान

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों से 1 मोटरसाइकिल, 3 जोड़ी पाजेब, 2 जोड़ी हाथ की दस्ती सोने की, 2 गले के हार,1 जोड़ी हथफूल चांदी के तथा सोने के कड़े दूसरे आभूषण बरामद किए। जिनकी कीमत 5 लाख रुपए बताई गई है।

खबरें और भी हैं...