मुजफ्फरनगर में कुकर्म में आरोपी को 20 साल की सजा:7 साल पहले 5 साल के बच्चे के साथ वारदात को दिया था अंजाम

मुजफ्फरनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने आरोपी को दोषी ठहराते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने आरोपी को दोषी ठहराते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई। (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरनगर की एक अदालत ने 5 साल के बच्चे से कुकर्म करने के दोषी को 20 साल कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने 20 हज़ार का जुर्माना भी लगाया है।

दूध डेयरी में काम करता था पीड़ित

विशेष लोक अभियोजक दिनेश कुमार शर्मा और मनमोहन वर्मा ने बताया कि 10 फरवरी 2015 में गांधी कॉलोनी स्थित एक डेयरी में 5 साल का बच्चा गाय को संतरे खिला रहा था। उसी दौरान एक युवक ने वहां पहुंचकर बालक के साथ कुकर्म किया।

बच्चे ने इस घटना की जानकारी वहां पर उपले पाथ रही अपनी मां को दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में नई मंडी कोतवाली पुलिस ने कुकर्म की घटना के आरोप में अंकित उर्फ सुक्रम पाल पुत्र भोपाल निवासी गांव बढ़ेड़ी थाना छपार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

इसके बाद नई मंडी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बताया कि पुलिस ने विवेचना कर आरोपित के विरुद्ध कोर्ट में चार्जशीट जमा कर दी थी। घटना के मुकदमे की सुनवाई विशेष पोक्सो एक्ट कोर्ट में हुई।

उन्होंने बताया कि कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद विशेष पोक्सो एक्ट कोर्ट के जज बाबूराम ने आरोपी को दोषी ठहराते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई। कोर्ट ने दोषी पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

खबरें और भी हैं...