शादी से इंकार पर पड़ौसी ने की किशोरी की हत्या:मुजफ्फरनगर में पिता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज, आरोपी की तलाश

मुजफ्फरनगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रियांशी-फाईल फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रियांशी-फाईल फोटो।

शादी से इंकार करने पर एक सरफिरे युवक ने 15 वर्षीय किशोरी की हत्या कर दी। सुबह जब लोग खेतों में गए तो किशोरी का शव बरामद हुआ। पुलिस ने किशोरी के शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पड़ौस के एक युवक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोप है कि युवक काफी दिनों से किशोरी से शादी करना चाहता था। पिता के इंकार करने पर युवक ने उसकी हत्या कर दी।

लापता किशोरी को रात से तलाश रहे थे स्वजन

थाना क्षेत्र भोपा के कस्बा भोकरहेड़ी का मजरा हाजीपुर निवासी बबलू की 15 वर्षीय पुत्री प्रियांशी उर्फ शन्नो शनिवार देर सायं घर से अचानक गायब हो गई थी। बबलू ने अपनी बेटी को आसपास रिश्तेदारी में तलाशा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह जब बबलू अपनी पत्नी के साथ बेटी की गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराने के लिए जा रहा था तो उसे जानकारी मिली कि एक लड़की का शव पास के खेत में पड़ा है। इस बीच खेत मालिकाें की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। बबलू और उसकी पत्नी ने शव की शिनाख्त अपनी बेटी 15 वर्षीय प्रियांशी के रूप में की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ौसी सोनू डाल रहा था प्रियांशी से शादी का दबाव

मृतका प्रियांशी के पिता बबलू ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सीओ रामाशीष यादव का कहना है कि बबलू ने 15 वर्षीय बालिका प्रियांशी की हत्या के मामले में नामजद तहरीर दी है। बताया कि बबलू का आरोप है कि पड़ौस में रहने वाला सोनू प्रियांशी से शादी का दबाव बना रहा था। जिसकाे लेकर कई बार उनका विवाद सोने से हुआ था। बताया कि शनिवार सायं अचानक प्रियांशी गायब हो गई थी। आरोप लगाया कि प्रियांशी की हत्या सोने ने की है। सीओ का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अराेपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

सुबह होने से पहले लोगोंने सुनी चीख की आवाज

बबलू की बेटी प्रियांशी शनिवार सायं से गायब थी। सुबह होने से पूर्व गांव के समीप गन्ने के खेत से कुछ लोगों ने चीख सुनी। लेकिन आसपास कुछ नजर न आने के कारण किसी को कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई। हांलाकि पुलिस मामले की जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है। लेकिन किशोरी के गायब होने और लोगों के चीख सुनने की बात से यह आशंका पुख्ता हो रही है कि किशोरी का अपहरण कर हत्या की गई है। हांलाकि सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मिल पाएगी।

खबरें और भी हैं...