लखीमपुर खिरी दोहरे हत्याकांड पर रालोद में आक्रोश:मुजफ्फरनगर में डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन, योगी सरकार को घेरा

मुजफ्फरनगर4 महीने पहले
लखीमपुर खीरी में दो दलित युवतियों से रेप कर उनकी हत्या के मामले में रालोद नेताओं ने डीएम कार्यालय जाकर प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

मुजफ्फरनगर में रालोद नेताओं नें डीएम कार्यालय पहुंचकर लखीमपुर खीरी कांड को लेकर नाराजगी व्यक्त की। रेप के बाद दो दलित युवतियों की हत्याओं के लिए रालोद ने प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया।रालोद नेताओं ने एडीएम एफ को ज्ञापन देकर कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार में दलितों पर अत्यचार का ग्राफ बढ़ा है।

सूबे में घट रहा योगी सरकार का इकबाल: अनिल कुमार

शुक्रवार को रालोद नेताओं ने डीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। रालोद नेता तथा पुरकाजी क्षेत्र विधायक अनिल कुमार ने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार का इकबाल घट रहा है। कहा कि दलितों पर लगातार अत्यचार बढ़ रहे हैं। आरोप लगाया कि इस सरकार में दलित विरोधी मानसिकता के लोगों को काफी बढावा मिल रहा है। कहा कि सरकार कहती है कि अपराध कम हुआ है, लेकिन आए दिन होने वाली अपराधिक घटनाओं से साबित होता है कि इस सरकार का इकबाल घटा है। बच्चा चोरी की घटनाएं, लूट तथा डकैती एवं लखीमपुर खीरी जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं के बढने से साबित होता है कि भाजपा सरकार प्रदेश में अपराध रोकने में नाकाम साबित हुई। इस मौके पर रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान, मनोज शर्मा आदि शामिल रहे।