रेडियोलॉजिस्ट पर महिला से अश्लीलता का आरोप, अस्पताल में हंगामा:मुजफ्फरनगर में चिकित्सकों ने मारपीट का आरोप लगाते हुए की हड़ताल, पुलिस ने किए 4 अरेस्ट

मुजफ्फरनगर4 महीने पहले
जिला अस्पताल में हंगामा करते हुए

मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल के रेडियोलॉजी विभाग में महिला ने चिकित्सक पर अश्लीलता करने का आरोप लगाया। जिसके बाद चिकित्सक तथा अस्पताल स्टाफ ने भी तीमारदारों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। महिला मरीज ने पुलिस को तहरीर देते हुए रेडियोलॉजिस्ट पर कार्रवाई की मांग की। जबकि अस्पताल कर्मियों ने मरीज के तीमारदारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हड़ताल की घोषणा कर दी। सभी ओपीडी की तालाबंदी कर दी गई। हालांकि बाद में शहर कोतवाली पुलिस ने चिकित्सक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

रेडियोलॉजिस्ट विभाग में तालाबंदी करते हुए।
रेडियोलॉजिस्ट विभाग में तालाबंदी करते हुए।

सोमवार को गांव रणखंडी थाना देवबंद जिला सहारनपुर निवासी एक महिला जिला अस्पताल के रेडियोलॉजी विभाग में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए गई थी। अल्ट्रासाउंड के दौरान मरीज ने आरोप लगाया की उसके साथ अश्लीलता की गई है। जिसके बाद मरीज के पुत्र ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। उन्होंने चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसी दौरान चिकित्सक तथा महिला मरीज के तीमारदारों के बीच मारपीट हो गई।

जिसके उपरांत प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के आह्वान पर अस्पताल के चिकित्सकों ने ओपीडी में तालाबंदी करते हुए हड़ताल की घोषणा कर दी। मरीज के पुत्र ने रेडियोलॉजी चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार का कहना है कि उनकी जानकारी मैं आया है कि मरीज के तीमारदारों ने अल्ट्रासाउंड करते चिकित्सक पर फर्जी आरोप लगाते हुए मारपीट की। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर चिकित्सकों ने हड़ताल की घोषणा कर दी। बताया कि दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया की तहरीर पर मारपीट करने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में 4 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नामजद 4 आरोपियों अंकित पुत्र अमरपाल, आशु पुत्र उदय वीर सिंह, अरविंद राणा पुत्र जीत सिंह,दीपक पुत्र जगत सिंह समस्त निवासी गण ग्राम व पोस्ट रणखण्डी को गिरफ्तार कर लिया।