मुजफ्फरनगर में प्रभारी मंत्री, शहर में कूड़ा डालने पर मनाही:EO ने जोनल सेनेट्री आफिसर को जारी किये निर्देश, मंत्री दिनेश प्रताप के दिन भर कार्यक्रम

मुजफ्फरनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अतिथि गृह पर जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह से मुलाकात करते भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला एवं चेयरपर्सन अंजु अग्रवाल। - Dainik Bhaskar
अतिथि गृह पर जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह से मुलाकात करते भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला एवं चेयरपर्सन अंजु अग्रवाल।

मु़जफ्फरनगर जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप के रविवार को शहर में कई कार्यक्रम हैं। पालिका ईओ ने जोनल सेनेट्री आफिसर काे पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि रविवार को शहर के किसी भी डलाव घर पर कूड़ा नहीं पड़ेगा। यदि किसी भी डलाव घर पर कूड़ा पड़ा तो उसे तुरंत ही उठवा लिया जाए। शनिवार देर सायं नगर में पहुंचे जिले के प्रभारी एवं प्रदेश के उद्यान राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह रविवार को जन प्रतिनिधियों संग बैठक के साथ विभिन्न विद्यालयों, स्वास्थ्य केन्द्र व विभागों का निरीक्षण करेंगे।

जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का रविवार दिनभर का सरकारी कार्यक्रम।
जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का रविवार दिनभर का सरकारी कार्यक्रम।

आज मोहल्ले में सड़ेगा घरों से निकला कूड़ा

नगर पालिका स्वास्थ्य विभाग को अजीब आदेश प्राप्त हुआ है। दरअसल रविवार को जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के शहर में कई कार्यक्रम हैं। प्रभारी मंत्री शनिवार सायं ही नगर में पहुंच गए थे। रविवार सुबह से ही पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पर भाजपा तथा सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों का तांता लगना शुरू हो गया। लेकिन इस बीच सबसे बड़ी दिक्कत पालिका ईओ के आदेश से खड़ी हो गई। ईओ हेमराज सिंह ने जोनल सेनेट्री आफिसर सहित कूड़ा कलेक्शन प्रभारी राजेश कुमार को डलाव घरों पर कूड़ा न डालने के लिए निर्देशित किया है। उनका मानना है कि इससे शहर में गंदगी दिखेगी। लेकिन यदि घरों से निकला कूड़ा डलाव घरों पर नहीं जाएगा तो वह कहां सड़ेगा।

गेस्ट हाउस पर भाजपा नेताओं तथा जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करते प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह।
गेस्ट हाउस पर भाजपा नेताओं तथा जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करते प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह।

चेयरपर्सन ने की प्रभारी मंत्री से मुलाकात

नगर पालिका चेयरपर्सन अंजु अग्रवाल व भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने रविवार सुबह पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुचंकर प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह से शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने बताया कि प्रभारी मंत्री से उन्होंने औपचारिक मुलाकात करते हुए नगर आगमन पर उनका स्वागत किया।

दिनभर व्यस्त रहेंगे राज्यमंत्री दिनेश प्रताप

प्रदेश के उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार तथा कृषि निर्यात राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह रविवार प्रात: 10 बजे गेस्ट हाउस पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। 11 बजे विचार परिवार के साथ बैठक एवं 11.30 पर प्रस्थान पर 11.45 पर किसी सरकारी विद्यालय निरीक्षण करेंगे। हांलाकि रविवार का अवकाश होने के कारण संभवत: विद्यालय संचालित होते न मिले। इसी तरह राज्यमंत्री के स्वास्थ्य केन्द्र एवं गौशाला, गेहूं क्रय केन्द्र एवं मलिन बस्तियों में भी निरीक्षण का कार्यक्रम है।

खबरें और भी हैं...