राज्यमंत्री कपिल देव ने निकाली तिरंगा बाइक रैली:मुजफ्फरनगर में हर घर तिरंगा अभियान सफल बनाने का किया आह्वान

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले

मुजफ्फरनगर के GIC मैदान में आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तिरंगा बाइक रैली निकाल घर-घर तिरंगा लगाए जाने का जनता से आह्वान किया।

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने वन एवं पर्यावरण मंत्री केपी मलिक को बाइक पर पीछे बैठाकर रैली में भाग लिया। इस दौरान कपिल देव अग्रवाल ने रैली के मुख्य अतिथि केपी मलिक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा भेंट की।

तिरंगा बाइक रैली तथा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वन एवं पर्यावरण मंत्री केपी मलिक को प्रधानमंत्री की प्रतिमा भेंट करते राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल।
तिरंगा बाइक रैली तथा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वन एवं पर्यावरण मंत्री केपी मलिक को प्रधानमंत्री की प्रतिमा भेंट करते राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल।

राज्यमंत्री ने अमृत महोत्सव में शामिल होने का किया आह्वान

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव को पूरा देश 15 अगस्त को मनाने जा रहा है।

इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। जिसके उत्साहवर्धन के लिए बुधवार को मंत्री, बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने नगर में तिरंगा बाइक रैली का आयोजन किया। जो GIC मैदान से चलकर नगर के मुख्य मार्गो से होती हुई, नई मंडी स्थित मेहता क्लब पहुंच कर समाप्त हुई।

वन एवं पर्यावरण मंत्री ने टिकैत का जताया आभार

प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री केपी मलिक ने सभी से आह्वान किया कि वे आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाएं। साथ ही अपने घर पर एक तिरंगा अवश्य लगाएं। केपी मलिक ने राकेश टिकैत की तिरंगा ट्रैक्टर यात्रा को लेकर आभार व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...