किशोरी से रेप के प्रयास में 4 साल की कैद:मुजफ्फरनगर में आधी रात घर की दीवार फांदकर 8वीं की छात्रा के साथ की थी ज्यादती की कोशिश

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

मुजफ्फरनगर के एक गांव में आधी रात घर की दीवार फांदकर 14 वर्षीय छात्रा से रेप का प्रयास करने वाले को कोर्ट ने 4 साल कैद की सजा सुनाई। दोषी पर कोर्ट ने 5 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

विशेष लोक अभियोजक दिनेश कुमार शर्मा व मनमोहन वर्मा ने बताया कि 5 जून 2018 को थाना भौराकलां क्षेत्र के एक गांव में रात के समय 14 वर्षीय 8वीं कक्षा की छात्रा घर में अकेली सो रही थी। 23 वर्षीय मनोज रात के अंधेरे में दीवार फांदकर पीड़िता के घर में घुस आया। आरोपित मनोज ने पीड़िता के साथ रेप का प्रयास किया। लेकिन उसने शोर मचा दिया। जिसके बाद पड़ौसी जाग गए और घर में आ गए। उन्हें देखकर आरोपित मनोज फरार हो गया। विशेष लोक अभियोजक दिनेश कुमार शर्मा एवं मनमोहन वर्मा ने बताया कि घटना के मुकदमे की सुनवाई विशेष पोक्सो एक्ट कोर्ट के जज संजीव कुमार तिवारी ने की। बताया कि कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद आरोपित मनोज को किशोरी से रेप का प्रयास करने सहित विभिन्न आरोपों में दोषी ठहराया। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने दोषी को 4 साल कैद की सजा सुनाई। दोषी पर 5 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

खबरें और भी हैं...