गंगा घाट पर कंपनी मैनेजर का बैग चोरी:मुजफ्फरनगर में बास के साथ रुड़की जाते रुके थे लंच के लिए, बैग में था लैपटाप और लाखों की विदेशी मुद्रा

मुजफ्फरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

गाजियाबाद से रुड़की जा रहे फिनोलैक्स कंपनी मैनेजर का खतौली गंगा घाट पर लंच करते समय बैग चोरी कर लिया गया। बैग में लैपटाप सहित मैनेजर का पासपोर्ट, विदेशी मुद्रा तथा अन्य आवश्यक कागजात थे। बैग चोरी की जानकारी लंच करने के बाद रुड़की जाते समय हुई। घटना की जानकारी पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया।

पुलिस में दर्ज कराई एफआइआर

उत्तराखंड हरिद्वार के रुड़की में मंगलौर-झबरेडा रोड पर स्थित गांव8 लाठरदेवा हूण औद्योगिक क्षेत्र में इलैक्ट्रिक केबल और सामान बनाने वाली कंपनी फिनोलैक्स का ऑफिस है। कंपनी सीनियर मैनेजर परचेज सिद्धार्थ सागर ने खतौली थाने में तहरीर देते हुए शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वह अपने बॉस सुधीर नेहरा के साथ काले रंग की हुंडई कार में सवार होकर गाजियाबाद से रुड़की ऑफिस जा रहे थे। करीब 3.45 बजे वह जब गंगनहर की पटरी होते हुए खतौली पहुंचे तो उन्होंने गंगा आरती स्थल गंगा घाट खतौली पर कार रोकी। बताया कि वहां उन्होंने लंच किया। जिसके बाद वे आगे बढ गए। बताया कि कुछ दूर चलकर उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया। उन्होंने न्यू अलकनंदा रिसोर्ट के पास टायर को बदलवाया और इसी बीच कार में नजर पड़ी तो उनका बैग गायब था। सिद्धार्थ का आरोप है कि गंगा घाट खतौली में रुकने के दौरान ही किसी अज्ञात ने उनकी कार से बैग चोरी किया।

बैग से चोरी हुआ यह सामान

इस मामले में सिद्धार्थ ने बताया कि उनके बैग में लेनोवो कंपनी का एक लैपटाप, 04 पैन ड्राइव, पासपोर्ट, पैन कार्ड, कंपनी की आईडी, यूएई की एक हजार दिरहम, भारतीय करेंसी के 3 हजार रूपये के साथ ही अन्य दस्तावेज और सामान भी था। सिद्धार्थ के अनुसार चोरी गये बैग में करीब 86 हजार रुपये का सामान था। सिद्धार्थ की शिकायत पर खतौली पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है।

खबरें और भी हैं...