मुजफ्फरनगर..2 जनवरी को 12.50 पर लैंड करेंगे पीएम:मेरठ में राज्य खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने आ रहे मोदी, रांगढाण गांव में तैयार हो रहा हैलीपैड

मुजफ्फरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फाईल फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फाईल फोटो।

मेरठ के सलावा गांव में मेजर ध्यानचंद राज्य खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने 2 जनवरी को आ रहे पीएम नरेन्द्र मोदी का हैलीकाप्टर गांव रागढाण में 12.50 पर लैंड होगा। जहां से उन्हें कड़े सुरक्षा घेरे में कार्यक्रम स्थल तक ले जाया जाएगा। पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले में एक हजार खिलाड़ियों का रात्री प्रवास रहेगा।

दो जनवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी का मेरठ के गांव सलावा में कार्यक्रम है। पीएम सलावा में बनने वाले मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे। उनकी आमद के मद्देनजर जिले में अलर्ट की स्थिति है। पीएम का कार्यक्रम मेरठ में जरूर है, लेकिन उन तथा सीएम योगी के हैलीकाप्टर मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र के गांव रांगढाण में लैंड करेंगे। लैंडिंग के लिए रागढाण में चार हैलीपैड का निर्माण चल रहा है। डीएम सीबी सिंह ने बताया कि पीएम का हैलीकाप्टर दो जनवरी को 12.50 पर लैंड करेगा। उन्होंने बताया कि खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काफी खिलाड़ी आ रहे हैं। जिनमें से एक हजार खिलाड़ियों का रात्रि प्रवास एक जनवरी को जिले में रहेगा। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के रात्रि विश्राम तथा उनके कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षित पहुंचने की व्यवस्था कर ली गई है। बताया कि जनपद से 550 बस कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना की जाएंगी।

खबरें और भी हैं...