मुजफ्फरनगर.. पुलिस ने दबोचे दो ट्रांसफार्मर चोर:चोरो से पुलिस ने बरामद किया ट्रांसफार्मर का सामान, चोरी की घटनाओं का राजफाश

मुजफ्फरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना मीरापुर पुलिस ने दबोचे दो ट्रांसफार्मर चोर। - Dainik Bhaskar
थाना मीरापुर पुलिस ने दबोचे दो ट्रांसफार्मर चोर।

थाना मीरापुर पुलिस ने दो ट्रांसफार्मर चोरो को दबोचकर चोरी की घटना का राजफाश किया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों से चोरी किया गया ट्रांसफार्मर का सामान भी बरामद किया।

थाना मीरापुर प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि क्षेत्र के किसान खेतों से ट्रांसफार्मर का सामान चोरी किये जाने से काफी परेशान थे। चोरी की विभिन्न घटनाओं को लेकर कई मुकदमे दर्ज किये गए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए उपाध्याय कैंटीन से दो चोरों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी ट्रांसफार्मर की कोर तथा तार आदि सामान बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि दबोचे गए बदमाशों में रणदीप उर्फ रणधीर पुत्र हरिदास निवासी मेहरमती गणेशपुर थाना सरधना एवं फैजान पुत्र सलीम निवासी पावली खास थाना कंकरखेड़ा जनपद मेरठ शामिल हैं।

दोनों बदमाशों से ये सामान किया गया बरामद

प्रभारी निरीक्षक थाना मीरापुर ने बताया कि दबोचे गए बदमाशों से चार बिजली ट्रांसफार्मर एलमुनियम कोर। करीब 15 किलो ट्रांसफार्मर एलुमिनियम पत्ती। करीब 7 लीटर बिजली ट्रांसफार्मर का तेल तथा एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...