मुजफ्फरनगर के अलीकुली मिर्जा का ‘जहां चार यार’ में धमाल:फिल्म में मेहरविज के पति का रोल, वीडियो जारी कर फिल्म देखने की अपील

मुजफ्फरनगर20 दिन पहले

फिल्म ‘जहां चार यार’ शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें मुजफ्फरनगर के युवा अली कुली मिर्जा ने भी अहम भूमिका निभाई है। गांव की गलियों से निकलकर अली कुली मिर्जा ने एक्टिंग और सिंगिंग में अपनी प्रतिभा साबित की है। न्यूयार्क सहित कई फिल्मों में भूमिका निभा चुके अली कुली रियलिटी शो बिग बास सीजन-8 में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। दुबई से चंडीगढ पहुंचे अली कुली ने वीडियो जारी कर अपने प्रशंसकों से फिल्म देखने का अनुरोध किया है।

अली कुली मिर्जा।
अली कुली मिर्जा।

‘जहां चार यार’ में अली ने किया विलेन का रोल
शनिवार को दुबई से लौटे अली कुली मिर्जा ने चंडीगढ एअरपोर्ट से बताया कि जहां चार यार फिल्म की कहानी 4 मिडिल क्लास फैमिली की महिलाओं पर आधारित है। उन्होंने उन 4 महिलाओं में से एक के पति की भूमिका निभाई है। बताया कि उनका किरदार एक विलेन का है। उनकी पत्नी का रोल एक्ट्रेस मेहरविज ने निभाया है। फिल्म में वह अपनी पत्नी के जुल्म से परेशान हो जाते हैं। वह पैसा और पावर रखती है। बेइज्जत होकर पत्नी से बदला लेने के लिए वह उसका अपहरण कर लेते हैं। बताया कि फिल्म का म्यूजिक बहुत अच्छा है।

फिल्म जहां चार यार के एक दृष्य में अली कुली मिर्जा।
फिल्म जहां चार यार के एक दृष्य में अली कुली मिर्जा।

वीडियो जारी कर देसी अंदाज में हुए मुखातिब
अली कुली मिर्जा ने चंडीगढ एअरपोर्ट से वीडियो जारी कर अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वह उनकी फिल्म जरूर देखें। अली ने कहा कि फिल्म देखकर उन्हें जरूर बताएं कि उनकी एक्टिंग कैसी रही। ताकि वह उसमें और भी सुधार कर सकें। वह मुजफ्फरनगर के लोगों से देसी अंदाज में मुखातिब हुए। उन्होंने बताया कि फिल्म में उन्होंने मेहरविज के पति (आशीष) का रोल निभाया है। उन्होंने जिले के युवाओं को मुजफ्फरनगर के लौंडे कहकर संबोधित करते हुए दुनिया में छा जाने के लिए भी प्रेरित किया।

22 किमी. साइकिल चलाकर स्कूल जाते थे अली
मुजफ्फरनगर के गांव मुरादपुरा निवासी अली कुली मिर्जा ने कड़ी मेहनत के बाद सिंगिंग और एक्टिंग में मुकाम हासिल किया। अली कुली ने पहले दिल्ली और बाद में मुंबई में अपने आपको स्थापित किया। इससे पहले अली कुली ने दिल्ली से पढ़ाई पूरी की। वह बघरा क्षेत्र में अपने गांव मुरादपुरा से रोज 22 किमी. साइकिल चलाकर मुजफ्फरनगर में एसडी पब्लिक स्कूल पहुंचते थे। बचपन से ही गायिकी और एक्टिंग का शौक था। इसलिए दिल्ली जाकर भी मन नहीं रमा और मुंबई का रुख किया।

पहले फिल्मों में काम किया और म्यूजिक एल्बम भी रिलीज किए। इस दौरान रियलिटी शो बिग बास सीजन-8 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली। जिसमें फर्स्ट रनरअप रहे। न्यूयार्क सहित कई फिल्मों में काम किया। वेब सिरीज मिर्जापुर-2 में काम किया और फिल्म पद्मावत के लिए फारसी में भी गाया। पिछले दिनों उनका म्यूजिक एल्बम इश्कम काफी सराहा गया।

खबरें और भी हैं...