मुजफ्फरनगर में महिला का घर में मिला शव:मृतका की बुआ ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप, पति और ससुर मौके से फरार

मुजफ्फरनगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की मौत की सूचना पर पहुंचे सीओ जानसठ शकील अहमद जानकारी लेते हुए। - Dainik Bhaskar
महिला की मौत की सूचना पर पहुंचे सीओ जानसठ शकील अहमद जानकारी लेते हुए।

मुजफ्फरनगर के गांव कुतुबपुर में महिला की संदिग्ध मौत हो गई। मृतका की बुआ ने ससुरालियों पर हत्या कर फांसी पर चढ़ाने का आरोप लगाया हैं। मृतका का पति और ससुर घर से फरार हो गए। उसके के गर्दन पर फंदे के निशान पाए गए हैं।

गांव कुतुबपुर में महिला के शव के समीप विलाप करते स्वजन।
गांव कुतुबपुर में महिला के शव के समीप विलाप करते स्वजन।

मृतका के गर्दन पर मिला चोट का निशान
मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव कुतुबपुर में 27 साल की महिला का घर में शव मिला है। महिला की बुआ हूराे ने आरोप लगाया कि मसरूफा की उसके पति उमर मोहम्मद ने फांसी लगाकर हत्या की है। जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव अमेटा निवासी मसरूफा पुत्री शोकीन ने उमर मोहम्मद से प्रेम विवाह किया था। तब से ही उसके स्वजन ने उससे नाता तोड़ लिया था।

मसरूफा के दो बच्चे है। बेटे की उम्र तीन साल और बेटी 3 महीने की है। सूत्रों की माने तो मसरूफा तथा उसके पति उमर मोहम्मद के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। मसरूफा ने पति उमर मोहम्मद द्वारा मारपीट करने तथा प्रताड़ित करने की शिकायत गांव वालों से भी की थी। मृतका की बुआ हूरो ने बताया कि उसके बेटे को गांव के ही एक युवक ने फोन कर घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद वह गांव में पहुंची। बताया कि गांव से मसरूफा का पति उमर मोहम्मद फरार हो चुका है। सूचना पर गांव में थाना मीरापुर पुलीस पहुंची। मृतका के बुआ के बेटे ने पुलिस में हत्या की तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने मसरूफा के भाई को घटना की सूचना दी। पुलिस मृतका के भाई तथा अन्य स्वजन का इंतजार कर रही है। सीओ जानसठ शकील अहमद व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।