मुजफ्फरनगर में दहेज के लिए महिला की हत्या:चारपाई पर पड़ा था शव, गले पर मिले चोट के निशान; पिता ने लगाया दहेज के लिए हत्या का आरोप

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरनगर में दहेज के लिए महिला की हत्या। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरनगर में दहेज के लिए महिला की हत्या।

मुजफ्फरनगर जिले के सिकन्दरपुर गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना पर मृतका के मायके वालों ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दहेज की मांग पूरी न होने पर घर से निकाला

बता दें कि मोहल्ला किदवई नगर निवासी अजहर अब्बास ने बताया कि उसने अपनी 26 वर्षीय पुत्री साईन फात्मा की शादी करीब छह वर्ष पूर्व सिकन्दरपुर निवासी मौहम्मद अब्बास के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार की थी। मृतका के पिता ने बताया कि पांच दिन पूर्व मेरी पुत्री को दहेज की मांग पूरी न होने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया था।

मृतका के गले पर मिले चोर के निशान

आरोप है कि मृतका का पति मोहम्मद अब्बास बुधवार को मृतका को लेकर गांव सिकन्दरपुर लाया था और देर रात्रि में उसकी हत्या कर दी। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि महिला का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था और उसके गले पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। अभी परिजनों की ओर कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस ने मृतका की सास को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...