जावेद हबीब बोले- मुझे माफ करो:VIDEO पोस्ट कर महिला के सिर में थूकने पर खेद जताया, कल UP में दर्ज हुई थी FIR

गाजियाबाद/मुजफ्फरनगर16 दिन पहले

हेयर कट करते समय महिला के सिर में थूकने वाले जावेद हबीब ने अब एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि उनके ऐसा करने से किसी को ठेस पहुंची है, तो इसके लिए वे माफी मांगते हैं। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने दिल्ली और UP पुलिस को चिट्ठी लिखकर हबीब के खिलाफ हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है। हिन्दू संगठनों ने भी हबीब की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था।

मुजफ्फरनगर में हुआ था सेमिनार

पीड़ित महिला
पीड़ित महिला

दरअसल, 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर के जड़ौदा में एक होटल में जावेद हबीब का कार्यक्रम था। इस दौरान उन्होंने एक वर्कशॉप में हेयर स्टाइल के टिप्स दिए थे। जावेद हबीब ने बताया कि पानी न होने की स्थिति में थूक से भी हेयर कट किए जा सकते हैं। यह बोलते हुए उन्होंने डेमो के रूप में कुर्सी पर बैठी एक महिला के सिर पर थूक दिया।

पीड़ित ने मंसूरपुर थाने में दर्ज कराया केस
यह वीडियो 6 जनवरी को सामने आया, जिसके बाद वायरल होता चला गया। महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई। वह बागपत जिले में बड़ौत कस्बे की रहने वाली है और ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा ने इस संबंध में 6 जनवरी को मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर में जावेद हबीब के खिलाफ केस दर्ज कराया है। हबीब पर IPC की धारा-355, 504 और आपदा प्रबंधन एक्ट में केस दर्ज किया गया। इसके बाद ही हिंदू संगठनों ने उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था।

NCW ने लिया मामले का संज्ञान

राष्ट्रीय महिला आयोग ने जावेद हबीब के महिला के सिर में थूकने का वीडियो ट्वीट किया था।
राष्ट्रीय महिला आयोग ने जावेद हबीब के महिला के सिर में थूकने का वीडियो ट्वीट किया था।

राष्ट्रीय महिला आयोग यानी NCW ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और पूरे मामले में UP पुलिस के DGP और दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखी है। NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि इस मामले में पुलिस को जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए। महिला आयोग के सख्त रवैये के बाद जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

खबरें और भी हैं...