• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur Girl Suicide Case Latest News Update। 14 Years Old Girl Commit Suicide Due To Harassment Of Three Youths In Kanpur

कानपुर की घटना:शोहदों ने 8वीं की छात्रा और उसकी मां को पीटा, आहत पीड़िता ने फांसी लगाकर सुसाइड किया

कानपुर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • बिधनू थाना क्षेत्र के न्यू आजादनगर का मामला
  • पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

यहां न्यू आजाद नगर में शोहदों की प्रताड़ना से परेशान होकर 8वीं की एक छात्रा ने शनिवार देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आरोप है कि छात्रा बीमार मां के लिए दवा खरीदने मेडिकल स्टोर गई थी। रास्ते में शोहदों ने उसका रास्ता रोक दिया और खींचने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई। वह किसी तरह घर की तरफ भागी तो शोहदों ने उसका पीछा किया और घर के भीतर घुसकर मां और बेटी के साथ मारपीट की। घटना के बाद से छात्रा तनाव में थी।

घटना बिधनू थाना क्षेत्र की है। यहां एक व्यक्ति मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। उसकी 14 साल की बेटी कक्षा 8 में पढ़ती थी। मोहल्ले में रहने वाले तीन लड़के छात्रा को परेशान करते थे। स्कूल और कोचिंग जाते वक्त उस पर कमेंट करते थे। छात्रा ने इस बात की जानकारी परिजन को भी दी थी।

छात्रा के पिता का आरोप है कि शनिवार को वह काम पर गया था। घर पर मां-बेटी अकेली थीं। बेटी मां के लिए दवा लेने गई थी, तभी उसके साथ छेड़खानी हुई। बेटी घर भागते हुए पहुंची तो पीछा करते हुए आरोपी घर पहुंच गए। इसके बाद मां-बेटी को पीटा गया। पहले भी आरोपियों को कई बार समझाने का प्रयास किया था। 

छेड़खानी की बात सामने नहीं आई

एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता ने बताया कि पीड़िता के घरवालों की तहरीर पर दो नामजद और तीन अज्ञात पर केस दर्ज कराया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। अन्य की तलाश की जा रही है। अभी इस तरह के कोई तथ्य सामने नहीं आए हैं कि इन युवकों द्वारा लड़की को परेशान किया जा रहा था या फिर पुलिस को जानकारी दी गई हो। हालांकि, सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।