पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन में लापरवाही:कानपुर में जहरीली शराब पीने से स्वास्थ्य कर्मी-ट्रक ड्राइवर की मौत, प्रधान समेत 6 की हालत नाजुक

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आज सुबह इलाज के दौरान अनूप और अंकित की मौत हो गई। दोनों के मौत की जानकारी गांव पहुंची तो अफरा तफरी मच गई। हैलट में भर्ती प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। - Dainik Bhaskar
आज सुबह इलाज के दौरान अनूप और अंकित की मौत हो गई। दोनों के मौत की जानकारी गांव पहुंची तो अफरा तफरी मच गई। हैलट में भर्ती प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।
  • शराब पीने के बाद देर रात तबियत बिगड़ने पर हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • इलाज के दौरान रविवार सुबह दो लोगों ने दम तोड़ दिया, परिवारों में मातम छाया

देश में कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन है। लॉकडाउन में भी शराब तस्कर धड़ल्ले से मिलावटी शराब बेच रहे हैं। तस्करों से खरीदी जहरीली शराब पीने से सजेती इलाके के मवई भच्छन गांव में स्वास्थ्यकर्मी और ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है। गांव के प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर है, इनका इलाज हैलट में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक गांव का ट्रक ड्राइवर अनूप सचान शनिवार को घाटमपुर कस्बा बाल कटवाने गया था। वहां से देर शाम शराब लेकर लौटा। गांव के प्रधान रणधीर यादव, पूर्व प्रधान विपिन सचान के बेटे फतेहपुर के अमौली में स्वास्थ्यकर्मी अंकित सचान और गांव के रमन सचान, प्रिंस सचान, पुत्तन यादव, विवेक शर्मा व लालजी ने एक साथ शराब पी।

देर रात ही सभी शराब पीने वालों की हालत खराब होने पर परिजन और ग्रामीण आनन-फानन सीएचसी ले गए, जहां से गंभीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया। इनमें से आज सुबह इलाज के दौरान अनूप और अंकित की मौत हो गई। दोनों के मौत की जानकारी गांव पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई। हैलट में भर्ती प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। कानपुर डीआईजी अनंत देव तिवारी का कहना है- तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें