फिरोजाबाद / कांस्टेबल समेत 4 कोरोना संक्रमित मिले, जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 195

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बाहर से आए श्रमिकों में संक्रमण के ज्याादा मामले सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बाहर से आए श्रमिकों में संक्रमण के ज्याादा मामले सामने आ रहे हैं।
X
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बाहर से आए श्रमिकों में संक्रमण के ज्याादा मामले सामने आ रहे हैं।उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बाहर से आए श्रमिकों में संक्रमण के ज्याादा मामले सामने आ रहे हैं।

  • एक मौत होने के बाद फिरोजाबाद में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई सात तक पहुंची
  • शुक्रवार रात आई रिपोर्ट में शिकोहाबाद के कांस्टेबल समेत चार लोगों में पुष्टि हुई, अब तक 175 मरीज ठीक हुए

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 11:37 AM IST

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। 48 घंटे के अंदर चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए जबकि एक की मौत हो गई। फिरोजाबाद में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हो गई जबकि पॉजीटिव मरीजों की संख्या 195 हो गई है। प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार नए चार संक्रमितों को मिलाकर 20 सक्रिय मामले हैं जबकि 175 ठीक हो गए हैं। 

इससे पहले जिले में निकले चार कोरोना पॉजिटिव केस में एक पॉजिटिव मरीज हनुमानगंज निवासी 72 वर्षीय  की आज तड़के उपचार के दौरान हुई मौत हो गई। परिवार के 10 सदस्यों को बीती रात ही क्वारंटाइन कराया गया था। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु का आंकड़ा अब सात हो गया है। जिला अस्पताल में सीएमएस का प्रभार देख रहे वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. आलोक कुमार ने मृत्यु होने की पुष्टि की है। 

फिरोजाबाद में शुक्रवार रात आई रिपोर्ट में शिकोहाबाद के कांस्टेबल समेत चार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। मुंबई से आया किशोर भी संक्रमित मिला है। रिपोर्ट आने के बाद मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जनपद में अब तक 195 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। थाना शिकोहाबाद में तैनात सिपाही की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए 10 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। उधर, 17 साल का किशोर भी संक्रमित मिला। वो अभी हाल ही में मुंबई से सिरसागंज के गांव नगला तुला अपने जीजा के घर आया है।

ट्रॉमा सेंटर में मौत
हनुमान गंज निवासी 72 वर्षीय वृद्ध में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 18 जून को वृद्ध के एक पुत्र की सांस फूलने की शिकायत से सरकारी ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई थी। इसके बाद परिवार के पांच सदस्यों ने कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। इसमें वृद्ध पॉजिटिव मिला। ओम नगर चंद्रवार गेट निवासी गर्भवती महिला भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। प्रसव से पूर्व महिला की कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई थी। रिपोर्ट आने के बाद महिला के परिवार के 13 सदस्यों को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। 
 
महाराष्ट्र से सिरसागंज आए थे 21 लोग
महाराष्ट्र के जिला पालघर और नाला सौपारा में रहकर ऑटो पार्ट्स कंपनी में काम करने वाले चार परिवारों के 21 सदस्य 19 मई को अपने गांव नगला तुला लौटकर आए थे। जानकारी पर ग्राम प्रधान सुमन तोमर ने सभी लोगों को गांव के एक मंदिर में ठहराया था। लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे। शुक्रवार को 10 सदस्यों में से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाकी नौ लोगों को शिकोहाबाद स्थित क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया। संक्रमित को टूंडला स्थित एफएच कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना