• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • 5 People, Including Three People Of Same Family, Were Killed In Ayodhya, Land Dispute Was Going On Between Uncle And Nephew

अयोध्या में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या:सगे भांजे ने पहले मामा-मामी का गला रेता, फिर उनके तीन मासूम बच्चों को बेरहमी से काट डाला; 16 घंटे के अंदर पुलिस ने पकड़ा

अयोध्या8 महीने पहले
अध्योध्या में शनिवार देर रात एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शनिवार देर रात अपने मामा-मामी और उनके तीन मासूम बच्चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी पवन को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा कि उसके दोनों पैरों में गोली लगी है। पांच थानों की पुलिस व एसओजी की यह मुठभेड़ इनायतनगर के कुचेरा बाजार के पीछे जंगल में हुई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पिछले कई घंटों लगातार दबिश दे रही थी।

जानकारी के अनुसार, अयोध्या के निसारु गांव में रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 4 से 8 साल की उम्र के बीच के उनके तीन बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) का गला धारदार हथियार से गला काट दिया।

मुख्य आरोपी पवन को पुलिसने पकड़ लिया है।
मुख्य आरोपी पवन को पुलिसने पकड़ लिया है।

सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि वारदात करीब 12:30 बजे के बीच की है।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि पूरे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। हर एंगल से जांच के बाद कार्रवाई होगी। जांच में कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

खबरें और भी हैं...