पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हरदोई:जिले में नए 5 पॉजिटिव पाए गए, संक्रमित मरीजों की संख्या 28 पर पहुंची, एक्टिव 26 मामले

हरदोई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इससे बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 28 तक पहुंच गई है।
  • जिले में एक्टिव मामलों में सभी लोग दूसरे राज्यों से आए हुए प्रवासी मजूदर शामिल हैं
  • ये सभी लोग एक लोडर में बैठक मुम्बई से यहां तक पहुंचे थे, इनकी रिपोर्ट भेजी गई थीं

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोरोना पॉज़िटिव की संख्या बढ़ती जा रही है। कुछ दिन पहले ही हरदोई रेड से ऑरेंज ज़ोन में तब्दील हुआ था, लेकिन शनिवार को फिर कोरोना से संक्रमित 5 मरीज़ों के मिलने से प्रशासन के भीतर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। अब हरदोई जनपद में कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा बढ़कर 28 तक पहुंच गया है, जिनमें 26 एक्टिव केस हो गए हैं।

कोरोना पॉज़िटिव केस में इज़ाफ़ा दरअसल श्रमिक ट्रेनों और लोडर गाड़ियों से प्रवासी मजदूरों की आमद के बाद से तेज़ी शुरू हुआ है। महाराष्ट्र से लगभग 14 लोग प्राइवेट डाले से हरदोई पहुंचे थे, जिनको महिला थाने के अंतर्गत चठिया धनवार में बने क्वारैंटाइन सेंटर में रखा गया था और सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी  शुक्रवार की शाम को जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। 

सुबह नए 5 और कोरोना पाजीटिव रिपोर्ट आ गई, जिसमें 2 संडिला के और 3 भरावन के मरीज शामिल है, प्रवासी मजदूरों के आने के बाद हरदोई में अब कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 28 हो गई है जिनमें 26 मामले एक्टिव है, और यह सभी एक्टिव केस प्रवासी मजदूर हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें