पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ में हादसा:कार चलाना सीख रही महिला ने सड़क बना रहे 6 मजदूरों को मारी टक्कर; एक की मौत, पांच घायल

लखनऊ2 महीने पहले
लखनऊ में हादसा स्थल पर जांच करती पुलिस।
  • बख्शी का तालाब क्षेत्र में हुआ हादसा
  • गोमतीनगर की रहने वाली आरोपी महिला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार की दोपहर एक महिला की लापरवाही हादसे का सबब बनी और एक मजदूर की जान चली गई। मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का है। कार ड्राइविंग सीख रही महिला ने सड़क निर्माण के काम में जुटे छह मजदूरों को टक्कर मार दी। इससे एक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कार ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए कार को कब्जे में ले लिया है।

भीड़ देखकर घबराई महिला, ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ा पैर

गोमती नगर की रहने वाली एक महिला कार सीखते हुए पति और अपनी बेटी के साथ चंद्रिका देवी रोड जा पहुंची थी। दोपहर करीब दो बजे चंद्रिका देवी रोड पर कार चलाते समय सामने भीड़ दिखाई पड़ी। इससे वह घबरा गई और ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलेटर पर पैर पड़ गया।

मजदूर ने अस्पताल में दम तोड़ा

कार तेज गति में सड़क पर काम कर रहे मजदूरों से जा टकराई। इसमें 5 मजदूरों को चोटें आई हैं। आनन-फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां 1 मजदूर की इलाज दौरान मौत हो गई। पांच अन्य मजदूर का इलाज सीएससी में चल रहा है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें