ग्रेटर नोएडा में क्राइम:युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, जॉब की तलाश में दोस्त के घर आया था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडाएक वर्ष पहले
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
  • सूरजपुर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्धनगर) में बुधवार को एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसने टॉफी खिलाने के बहाने बच्ची को घर की छत पर ले गया, जहां उसने ज्यादती को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि रबूपुरा थाना क्षेत्र के जॉन चाना गांव निवासी सोनू जॉब की तलाश में पीड़ित के गांव में रहने वाले अपने दोस्त के यहां आता-जाता रहता था। आरोपी ने आज सुबह पड़ोस में रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर छत पर बुला लिया और उसके साथ दरिंदगी की।

इसके बाद बच्ची के रोने पर परिवार वालों ने देखा कि उसके साथ गलत काम हुआ है। पीड़ित परिवार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...