पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • A Car Collided With A Truck Standing On The Highway Uncontrolled, XEN Stationed In Prayagraj Died In A Road Accident

रायबरेली:अनियंत्रित कार ने हाईवे पर खड़े ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, प्रयागराज में तैनात एक्सईएन की सड़क हादसे में मौत

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में शनिवार रात को हादसा हो गया। एक अनियंत्रित कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बिजली विभाग के एक्सईएन की मौत हो गई।
  • घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया
  • देर रात बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर पहुरावा गांव के पास हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश रायबरेली जिले में शनिवार देर रात सड़क हादसे में प्रयागराज में तैनात बिजली विभाग के एक्सईएन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर बछरावां थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में एक्सईएन की अनियंत्रित कार जा घुसी थी।

पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात प्रयागराज जनपद में विद्युत विभाग के  एक्सईएन पद पर तैनात मुकेश कुमार जाखनवाल (40) पुत्र बिंदेश्वरी प्रसाद निवासी 7/493 जानकीपुरम विस्तार निकट भवानी बाजार जनपद लखनऊ , प्रयागराज से अपने घर लखनऊ जा रहे थे। देर रात बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर पहुरावा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोग घरों से बाहर निकल आए

हादसे में गाड़ी जब भिड़ी तो जोरदार आवाज हुई इससे लोग उठकर घरों से बाहर निकल आए और मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों में से किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस से घायल एक्सईएन को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है।

इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि सूचना मिलते ही मय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें