• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • A Day Ago Azim Mansuri Reached The Police Station Asking For Marriage, Now Bollywood's Dabangg Salman Sent A Call

रंग लाई शादी की गुहार:2 दिन पहले थाने में शादी की गुहार लेकर पहुंचा था 3 फीट का अजीम मंसूरी, अब सलमान खान ने मुंबई बुलाया

शामली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसरी ने दो दिन पहले पुलिस के पास अपनी शादी की गुहार लगाई थी। - Dainik Bhaskar
यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसरी ने दो दिन पहले पुलिस के पास अपनी शादी की गुहार लगाई थी।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की सदर कोतवाली में पहुंचकर शादी के लिए गुहार लगाने वाले युवक के पास अब दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं। एक और जहां मीडिया में खबर चलने के बाद अब इस युवक की शादी के रिश्ते आ रहे हैं, वहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उन्हें मिलने के लिए मुंबई बुलाया है। इसके बाद अब ​​​​अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है।

उत्तर प्रदेश के शामली में 3 फीट का युवक अजीम मंसूरी कोतवाली में अपनी शादी की गुहार लेकर पुहंचा था। इससे पहले यह युवक एसडीएम से लेकर सीएम तक से शादी कराने की गुहार लगा चुका था। अजीम का कद कम होने की वजह से इसकी शादी नहीं हो पा रही है। अजीम का कहना है कि कई बार रिश्ते भी आए, लेकिन हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है। अजीम मंसूरी अपने 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर के हैं।

अजीम के पास आ रहे फोन
अजीम के परिवार वालों की माने तो मीडिया में खबर चलने के बाद मोहम्मद अजीम मंसूरी की शादी के लिए रिश्ते आने शुरू हो गए हैं। कई लड़की वालों ने उनके परिवार से संपर्क किया है। अजीज मंसूरी का कहना है कि मुंबई से भी मिलने के लिए कई फिल्मी हस्तियों के फोन आए हैं। अजीज मंसूरी के पास बॉलीवुड खान सलमान खान का भी फोन अजीम मंसूरी को आया था, जिसने खुद को मुंबई आकर उनसे मिलने की बात कही है।