पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • A Reward Of 50 Thousand Rupees Near Lucknow Charbagh Station Was Absconding After A Sensational Robbery Incident

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस मुठभेड़:चारबाग स्टेशन के पास 50 हज़ार रुपए का इनामी बदमाश घायल, डकैती करने के बाद से था फरार

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
50 हजार रुपए का इनामी बदमाश शीबू पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ गुरुवार सुबह चारबाग में हुई। - Dainik Bhaskar
50 हजार रुपए का इनामी बदमाश शीबू पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ गुरुवार सुबह चारबाग में हुई।
  • आरोपी के खिलाफ अंबेडकर नगर में बैंक लूटने और हुसैनगंज में हत्या का मुकदमा दर्ज
  • पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने मुठभेड़ में शामिल टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 50 हजार का इनामी बदमाश शीबू उर्फ़ पिंटू गुरुवार सुबह चारबाग में पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। शीबू याहियागंज चौक में पान मसाला एजेन्सी में हत्या कर लूट में शामिल था। इसके अलावा वह एचडीएफसी बैंक लूटकांड में भी था। फिलहाल शीबू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि शीबू पर अम्बेडकर नगर के टांडा से 50 हजार रुपए का इनाम था। उसके चारबाग में होने की सूचना पर एसीपी और हुसैनगंज इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय टीम के साथ पहुंचे थे, जहां बदमाश से मुठभेड़ हो गई। शीबू उर्फ़ काना पहले जे सी बोस मार्ग, चाइना बाजार चौकी के पास, केसरबाग में रहता था। इस समय उसका परिवार बडा पार्क के पास, पुराना किला, हुसैनगंज में रह रहा था। 

शीबू के खिलाफ अंबेडकर नगर का बैंक लूटने और हुसैनगंज में हत्या का मुकदमा दर्ज है। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही डीसीपी दिनेश सिंह और एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा मौके पर पहुंच गए। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

चौक में पान मसाला एजेंसी में लूट में था शामिल
 पुरानी सरिया मिल ऐशबाग तिलकनगर निवासी राम निवास अग्रवाल की नेहरू क्रास चौराहे पर फर्म है। फर्म से पान मसाला समेत अन्य का थोक कारोबार किया जाता है। 20 फरवरी को दोपहर में दुकान पर राम निवासी, उनके भाई लालता प्रसाद, श्रीराम, खेमचंद्र व उनका बेटा रितेश बैठकर हिसाब करने जा रहे थे। इसी बीच हेलमेट और नकाब पहने चार बदमाशों ने लूटपाट के बाद दुकान में मौजूद नौकर कन्हई खेड़ा कैंपवेल रोड निवासी सुभाष को गोली मार दी थी। सुभाष दुकान में रखा स्टील का डस्टबिन लेकर बदमाशों को मारने दौड़ा था। गोली लगने से सुभाष लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और हमलावर भाग निकले। सुभाष को स्थानीय लोग ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें