पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूपी में एमपी के प्रेमी की धुनाई:लड़के को लड़की के परिजन ने पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा, पुलिस पहुंची तो चोर बताकर हवाले कर दिया

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़के को लड़की के परिजन दिन भर पेड़ से बांधे रहे। बड़े उसे लाठियों से रह-रहकर पीटते रहे तो बच्चों ने पत्थर बरसाए।
  • प्रयागराज के कौधियारा इलाके का मामला, लड़का मप्र के रीवा जिले का रहने वाला है
  • प्रयागराज जिले में लड़के की बहन रहती है, उसके पड़ोस में ही प्रेमिका का घर है

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में रीवा (मध्य प्रदेश) के लड़के को पेड़ से बांधकर पीटा गया। दरअसल, लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने प्रयागराज के कौधियारा इलाके में पहुंचा था। लड़की के परिजन ने उसे दिन भर पेड़ से बांधे रखा। शाम को चोर बताकर पुलिस के हवाले कर दिया।

रीवां के सोहागी निवासी सलमान की बहन की शादी प्रयागराज के कौधियारा थाना इलाके के पिपरहटा गांव में हुई है। सलमान का बहन के यहां आता-जाता रहता है। इसी बीच, उसे बहन की पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया। दोनों अक्सर एक-दूसरे से छिपकर मुलाकातें करने लगे।

शनिवार देर रात भी वह लड़की से मिलने पहुंचा था। लड़की उसे घर के एक कमरे में ले गई। दूसरे दिन सुबह यानी रविवार तड़के परिजन इस बात की खबर लगी तो उन्होंने सलमान को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और दिन भर उसे रह-रहकर पीटते रहे।

इधर, सलमान की बहन को पता चला तो उसने बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। लोग उसके भाई को लाठियों से पीट रहे थे तो बच्चे पत्थर मार रहे थे। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसे चोर बताकर हवाले कर दिया गया।

थाना प्रभारी कौधियारा सुमित श्रीवास्तव ने अभी तक लिखित में शिकायत नहीं की गई है। युवक का इलाज कराया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें