पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्गा पंडाल में पुलिस की अभद्रता:ललितपुर में जूते पहनकर दुर्गा पंडाल में घुसे पुलिसकर्मी, बच्चों को पीटा; SP ने SI समेत दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया

ललितपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में दुर्गा पांडाल में कुछ पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद बच्चों और लोगों से अभद्रता की। इसकी शिकायत मे मिलने पर एसपी ने दोनों को लाइनहाजिर कर दिया। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में दुर्गा पांडाल में कुछ पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद बच्चों और लोगों से अभद्रता की। इसकी शिकायत मे मिलने पर एसपी ने दोनों को लाइनहाजिर कर दिया।
  • ललितपुर के जखौरा कस्बा का मामला, ग्रामीणों की शिकायत पर कार्रवाई

ललितपुर के कस्बा जखौरा में दुर्गा पंडाल में घुसकर बच्चों और लोगों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने एक उपनिरीक्षक समेत दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

राष्ट्र भक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि बुधवार रात जखौरा में दुर्गा पंडाल में बच्चों द्वारा भजन कार्यक्रम किए जा रहे थे। थाना जखौरा में तैनात उपनिरीक्षक व कुछ पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर बच्चों के साथ मारपीट की। कमेटी के लोगों के साथ अभद्रता करते हुए दो मटके फोड़ दिए।

शिकायत पर पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने उपनिरीक्षक दिलीप कुमार, कांस्टेबल शिव बहादुर पाल व कांस्टेबल प्रदीप को लाइन हाजिर कर दिया हैं।