पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चांद पर घर बनाने के लिए खरीदी जमीन:सुशांत राजपूत की मौत के बाद काफी दुखी हुआ था उनका फैन, अब चांद पर 55 हजार रुपए में खरीदा प्लॉट

आगरा25 दिन पहले
ये तस्वीर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बडे़ प्रशंसक गौरव गुप्ता की है। इन्होंने चांद पर एक प्लॉट खरीदा है। वह सुशांत के स्टाइल और उनके फिल्मों के दीवाने हैं।
  • कहा- भविष्य किसी ने नहीं देखा है और यह हो सकता है जब चांद पर घर बनाने की शुरुआत हो तो हमे भी मौका मिल जाए
  • गौरव सुशांत राजपूत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने उनकी हर आदत और स्टाइल पर नजर रखी थी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आगरा के रहने वाले एक युवक ने उनसे प्रेरणा लेकर चांद पर जमीन खरीद ली है। उनका कहना है कि यह जमीन उन्होंने अपने परिवार के भविष्य के लिए खरीदी है। युवक ने बताया कि चांद पर जमीन के लिए उन्हें डॉलर में पेमेंट करना पड़ा। लगभग 55 हजार रुपये में उन्हें चांद पर जमीन मिल गई। इस दौरान जो डाक्यूमेंट्स और अन्य प्रोसेस थे वो काफी जटिल थे। तीन माह के बाद आखिरकार चंद पर उनकी जमीन हो गई।

जानकारी के अनुसार आगरा के थाना सदर अंतर्गत बुंदु कटरा क्षेत्र निवासी गौरव गुप्ता ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। पिछले छह सालों में वह दुबई समेत चार देशों में नौकरी कर चुके हैं। कोरोना संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन के बाद एक फाइव स्टार होटल में मैनेजर की नौकरी छोड़कर वह अपने घर वापस लौट आए।

सुशांत के बड़े फैन हैं गौरव गुप्ता

गौरव गुप्ता ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने उनकी हर आदत और स्टाइल पर नजर रखी है और उनकी हर फिल्म कई-कई बार देखी है। सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत से उन्हें काफी दुख पहुंचा था। उन्हें सुशांत राजपूत द्वारा चांद पर जमीन खरीदने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब उन्होंने इंटरनेट पर चेक किया तो बिहार और हैदराबाद के दो लोगों के अलावा शाहरुख खान की एक ऑस्ट्रेलिया निवासी फैन द्वारा भी चांद पर जमीन खरीदने की जानकारी हुई।

गौरव गुप्ता ने चांद पर खरीदी जमीन।
गौरव गुप्ता ने चांद पर खरीदी जमीन।

55 हजार रुपये में मिली चांद पर जमीन
जब उन्होंने देखा कि आज तक यूपी में किसी ने चांद पर जमीन नहीं खरीदी तो उन्होंने चांद पर जमीन खरीदने का विचार बना लिया। यूएस की संस्था लुनार के पास चांद पर जमीन बेचने के राइट्स हैं। उन्होंने संस्था से संपर्क किया और तीन माह की मेहनत के बाद उन्हें चांद पर जमीन के कागजात मिल गए।

तीन महीने में सारे दस्तावेज जमा कर खरीदी जमीन

गौरव ने बताया कि बिहार और हैदराबाद के दो लोगों के अलावा शाहरुख खान की एक ऑस्ट्रेलिया निवासी फैन द्वारा चांद पर जमीन खरीदने की जानकारी हुई।जब उन्होंने देखा कि आजतक यूपी में किसी ने चांद पर जमीन नहीं खरीदी तो उन्होंने चांद पर जमीन खरीदने का विचार बना लिया। यूएस की संस्था लुनार के पास चनद पर जमीन बेचने के राइट्स हैं। उन्होंने संस्था से संपर्क किया और तीन माह की मेहनत के बाद उनके सारे डाक्यूमेंट्स सम्मिट हो पाए और उन्हें चांद पर जमीन के कागजात मिल पाए।

गौरव ने बताया कि भविष्य किसी ने नहीं देखा है और यह जमीन पर हो सकता है वो जा भी न पाएं पर भविष्य में अगर चनद पर घर बनाने का मौका आया तो सबसे पहले उन्हें मौका मिलेगा,जिनकी चांद पर जमीन है।अभी भले ही वो कुंवारे हैं।परिवार में माता पिता और बहन हैं पर भविष्य में उनके बच्चे चांद पर जा सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें