पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन ताक पर:अलीगढ़ में हिस्ट्रीशीटर ने बेटे की शादी में बार बालाओं से लगवाए ठुमके, एफआईआर दर्ज 

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये तस्वीर अलीगढ़ की है। यहां लॉकडाउन के बीच डांस प्रोग्राम किया गया। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ाई गई। कार्यक्रम में काफी बच्चे भी शामिल हुए। किसी के चेहरे पर मास्क भी नहीं दिखा।
  • सासनी गेट थाना क्षेत्र का मामला, यहां टोटल लॉकडाउन जारी
  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किरकरी से बचाने के लिए दर्ज किया एफआईआर

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के तीन थाना क्षेत्र सदर कोतवाली, सासनी गेट और देहली गेट थाना क्षेत्र में टोटल लॉकडाउन किया है। लगातार पुलिस क्षेत्र में भ्रमण करती है, लेकिन खाकी की नाक के नीचे लॉकडाउन को धता बताकर एक बसपा नेता व हिस्ट्री शीटर मोहम्मद जाहिद उर्फ चोर भाई ने बेटे की शादी की पूर्व संध्या पर अपने घर बार-बालाओं बुलाकर देर रात तक नाच-गाना कराया। इस दौरान बार बालाओं पर रुपए भी उड़ाए गए। किसी शख्स ने इस कार्यक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने जाहिद व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

सासनी गेट के मोहल्ला सराय सुल्तानी निवासी मो जाहिद ने मंगलवार की रात अपने बेटे की शादी से पहले एक कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें डांस का कार्यक्रम भी रखा गया। इसके लिए बाकायदा स्टेज बनाया गया। जिसमें करीब 150 लोग शामिल हुए। इस दौरान किसी ने न तो मास्क लगाया था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। 

हैरानी की बात है की जिस क्षेत्र में पुलिस लगातार भ्रमण का दावा कर रही है, वहां इस तरह का आयोजन होना, कई सवाल खड़े कर रहा है। जबकि गाने काफी जोर आवाज में बजाए गए। कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद अपनी साख बचाने के लिए पुलिस ने मुकदमा कायम कर लिया है। 

एसएसपी मुनिराजजी ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है। एक आदमी ने शादी के लिए अपने घर में भीड़ इकठ्ठा कराई। अपने आंगन में डांस प्रोग्राम का कार्यक्रम आयोजन कराया।  उसके खिलाफ लॉक डाउन के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आगे विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो के आधार पर पहचान की जा रही है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें