पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Angry Over Being Stopped For Not Wearing Helmets, Former Mayor's Husband Misbehaves With Policemen, Says Be AwareUP Police Update | Aligarh Former Mayor Shakuntala Bharti Husband Misbehaves With Uttar Pradesh (Up) Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलीगढ़:हेलमेट न पहनने पर रोके जाने से नाराज पूर्व मेयर के पति ने पुलिसवालों से की बदसलूकी, कहा- होश में रहो

अलीगढ़10 महीने पहले
यह तस्वीर अलीगढ़ की है। सिपाही पर रौब गांठते हुए पूर्व मेयर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
  • देहली गेट थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस वालों को ही बैकफुट पर आना पड़ा, अफसरों ने साधी चुप्पी

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भाजपा नेत्री और पूर्व मेयर शकुंतला भारती के पति द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता करने का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि, उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था। पुलिस ने उन्हें रोका तो वे आग बबूला हो उठे। उन्होंने रौब गांठते हुए पुलिस वालों को होश में रहने की हिदायत दे डाली। कुछ देर बाद पूर्व मेयर भी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने पति को समझाने के बजाय पुलिस वालों पर ही अपना गुस्सा दिखाया।

होश में रहो, न जाने कितने आए और गए
यह पूरा मामला देहली गेट थाना क्षेत्र का है। यहां कुछ पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच पूर्व मेयर शकुंतला भारती के पति ज्ञान प्रकाश वहां से गुजरे। जिनके सिर पर हेलमेट नहीं था। पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रोका और हेलमेट नहीं लगाने का कारण पूछा तो वे नाराज हो उठे। पुलिसकर्मियों पर अपना रौब दिखाने लगे।

बात जब ज्यादा बढ़ गई तो शकुंतला भारती भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने अपने पति का समर्थन करते हुए पुलिसकर्मियों पर ही रौब दिखाते हुए जाने के लिए बोलने लगीं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शकुंतला के पति पुलिसकर्मियों से कहते हुए दिख रहे हैं कि होश में रहो, तुम जैसे कितने आए और कितने चले गए। इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें