यूपी: आपराधी भी अनलॉक / अलीगढ़ में दिनदहाड़े एलआईसी कर्मी से 22.70 लाख लूटे; गार्ड ने फायरिंग तो बदमाशों ने भी चलाई गाेलियां, चार घायल

ये तस्वीर अलीगढ़ की है। यहां सोमवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पड़ताल में जुटी।
X

  • अलीगढ़ के समद रोड का मामला, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 03:36 PM IST

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के खत्म होते ही व्यवस्थाओं के साथ बदमाश में अनलॉक हो गए हैं। अनलॉक के पहले दिन सोमवार को अलीगढ़ में बदमाशों ने एलआईसी कर्मचारी से 22.70 लाख रुपए लूट लिए। वहां मौजूद गार्ड ने बदमाशों पर फायरिंग की तो बदमाशों ने भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे चार लोग घायल हो गए और मौका पाकर बदमाश भाग निकले।

अलीगढ़ के समद रोड की वारदात

ये घटना अलीगढ जिले के समद रोड की है। कैशमैन रजत शर्मा रोज की तरह एलआईसी का कैश लेकर एलआईसी के कार्यालय लेकर आए थे। तभी दो अज्ञात बदमाशों ने रजत शर्मा के सिर पर तमंचे का बट मारकर हाथ से 22 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। यह देखकर रजत के गार्ड ने बदमाशों का पीछा करते हुए उस पर फायरिंग की तो बदमाशों ने भी फायरिंग की। इस दौरान सड़क पर खड़े दो को छर्रे व दो गोली लगने से घायल हुए हैं। मौके पर एसएसपी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है। साथ ही बदमाशों की तलाश जारी है।


एसएसपी मुनि राज ने बताया कि ये लूट की घटना 11 से साढ़े 11 बजे के बीच की है। समद रोड पर एलआईसी के कार्यालय के सामने कैश वैन रोड पर खड़ी थी। रजत कैश बैग लेकर अंदर जा रहा था। तभी बाइक से आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। छानबीन में पता चला है कि, कैश वैन में दो गनर थे। एक वैन के अंदर व दूसरा बाहर खड़ा था। गनर पीछे दौड़े, फायरिंग भी की। मामले की छानबीन जारी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना