पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

11 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या:शनिवार दोपहर से लापता था मासूम, रविवार सुबह पिता के पास आया था 5 लाख की फिरौती मांगने का फोन, शाम को बच्चे का शव मिला

मथुरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रूपेश। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक रूपेश। फाइल फोटो
  • मथुरा के थाना सदर इलाके में 11 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई
  • बच्चा शनिवार दोपहर से लापता था, जवाहर बाग इलाके में झाड़ियो में मिला शव

मथुरा के थाना सदर इलाके में 11 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बच्चा शनिवार दोपहर से लापता था, पुलिस उसे बरामद कर पाती, उससे पहले ही किडनैपर्स ने उसे मार डाला गया। रविवार देर शाम उसका शव मिला।

थाना सदर बाजार क्षेत्र के माली मोहल्ले में रहने वाले कैलाश का दूसरे नंबर का बेटा रूपेश 11 साल का था। शनिवार दोपहर वह घर के बाहर खेल रहा था। यहीं से वह गुम हो गया। परिजन ने तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे को खोज रही थी कि रविवार सुबह बच्चे के पिता कैलाश को किडनैपर्स का फोन आया। बच्चे को छोड़ने के बदले पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी गई और धमकाते हुए फोन काट दिया गया।

इधर, बच्चे के अपहरण की सूचना पर एसपी सिटी उदय शंकर सिंह, सीओ वरुण कुमार ने माली मोहल्ले पहुंचकर पूछताछ की। पुलिस मामले की पूछताछ में जुटी थी कि देर शाम मासूम का शव जवाहर बाग में झाड़ियों से बरामद किया गया।