पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई:माफिया अतीक अहमद के गुर्गों के खिलाफ चला अभियान; बुल्डोजर से बेली रोड का मकान गिराया गया, महिलाओं ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

प्रयागराज2 महीने पहले
प्रयागराज में अतीक के खास शूटर के अवैध मकान को पुलिस ने गिरा दिया।
  • महिलाओं ने प्रशासन की कार्रवाई का विरोध करते हुए नारेबाजी की
  • प्राधिकरण ने कहा कि सरकारी जमीन पर कब्जे को हटाया गया है

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है। अब तक बाहुबली अतीक अहमद की 13 प्रॉपर्टी पर बुल्डोजर चल चुका है जबकि आज उसके गुर्गे की चौथी प्रापर्टी को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई प्रशासन की तरफ से की गई। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।

इसी कड़ी में मंगलवार को अतीक के खास शूटर राशिद का बेली रोड पर आलीशान मकान को ध्वस्त किया जा रहा है। आरोप है की अतीक के इस गुर्गे ने सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करके आलीशान कोठी बनाई थी।

मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की सूचना मिलते ही महिलाएं धरने पर बैठ गईं।
मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की सूचना मिलते ही महिलाएं धरने पर बैठ गईं।

घर पर बुल्डोजर चलने की खबर जैसे ही फैली उनके घर की महिलाएं नारेबाजी करने लगीं। और सड़क पर धरने पर बैठ गई। परिवार का आरोप है कि उनका घर को जबरदस्ती गिरा कर उनको बेघर कर दिया गया। वहीं विकास प्राधिकरण के कहना है कि इन लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्ज़ा किया था जिसे अब वापस लिया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें