अयोध्या:बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी बोले- जमाती देश के गद्दार, इनकी वजह से देश के मुसलमान बदनाम हो रहे

लखनऊ2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे अयोध्या के इकबाल अंसारी ने कहा है कि तब्लीगियों की साजिश है कि देश में कोरोना के जरिए महामारी फैलायी जाए। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। - Dainik Bhaskar
बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे अयोध्या के इकबाल अंसारी ने कहा है कि तब्लीगियों की साजिश है कि देश में कोरोना के जरिए महामारी फैलायी जाए। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।
  • सरकार जब जमातियों को सुरक्षा दे रही है तो वो डरकर क्यों छुपे हुए हैं, उन्हें सामने आना चाहिए: अंसारी
  • यूपी में जमातियों की वजह से कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार को पार कर चुकी है

अयोध्या विवाद में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि तब्लीग के जमाती देश के गद्दार हैं। वे देश में कोरोना जैसी महामारी को फैलाने की साजिश रच रहे हैं। इससे पूरे मुल्क के मुसलमानों की बदनामी हो रही है। उन्होंने कहा- हम कोरोना को फैलने नहीं देंगे। कोरोना हारेगा और देश जीतेगा। हिंदू और मुसलमान मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ेंगे।

अंसारी रविवार को लखनऊ में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा- हम देश के प्रति वफादार हैं। जमाती घुमंतू होते हैं। जगह-जगह घूमते रहते हैं। जहां जगह मिली, वहीं सो जाते हैं। जहां खाना मिला, वहां खा लेते हैं। लेकिन, मौजूदा समय में यही जमाती कोरोना फैलने की वजह बन रहे हैं। यह बीमारी खासतौर पर जमातियों में पाई जा रही है।

सच्चा मुसलमान कोरोना से लड़ना चाहता है

अंसारी ने कहा- जो सच्चा मुसलमान है वह कोरोना से लड़ना चाहता है। सरकार इन्हें जांच और इलाज के लिए बुला रही है, लेकिन यह छिप रहे हैं। इन्हें किस बात का डर है। सरकार सुविधा दे रही है। उनकी जांच और इलाज कराना चाहती है। लेकिन, ये लोग बीमारी को फैलाने की मंशा पाले हुए हैं।  ये लोग मानवता के दुश्मन हैं। ऐसे जमातियों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, ये जहां भी मिलें, इन्हें सजा दी जानी चाहिए।