बलरामपुर / सिपाही की मौजूदगी में महिला की लात-घूंसों और डंडे से पिटाई, वीडियो वायरल होने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

ये तस्वीर बलरामपुर की है। यहां एक महिला की उसके पति व अन्य ससुराल के लोगों ने पिटाई की, जिसका वीडियो वायरल हुआ तो एसपी देवरंजन वर्मा ने संज्ञान लिया।
X

  • रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के अधीनपुर गांव का मामला
  • पीड़िता ने ही कॉल कर पुलिस से मांगी थी मदद
  • पुलिस ने पति समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 06:32 PM IST

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र में एक महिला को उसके पति समेत स्वजनों ने रोड किनारे लात-घूंसे से बुरी तरह पीटा। इस दौरान सिपाही भी मौजूद था, लेकिन उसे अपनों की पिटाई से घायल हो रही अधेड़ उम्र की पीड़िता की कोई मदद नहीं की। घटना का वीडियो वायरल है। एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पीड़िता के पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। 

ये मामला अधीनपुर गांव का है। यहां रहने वाले अशोक और उसकी पत्नी सुशीला में मकान बेचने को लेकर विवाद है। अशोक अपने भाई को मकान बेचना चाहता था पर सुशीला किसी और को बेचने के पक्ष में थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जिस पर सुशीला ने यूपी 112 हेल्पलाइन पर फोन कर मदद मांगी, लेकिन पुलिस के पहुंचने पर अशोक पत्नी सुशीला को पीटने लगा। तभी देवर, जेठ और उसके तीनों बेटों ने उस पर हमला कर दिया। 

हैरत की बात ये है कि जिस पुलिस को महिला ने अपनी मदद के लिए बुलाया था तो तमाशबीन बने रहे। आसपड़ोस के लोगों ने भी महिला की मदद नहीं की। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी देव रंजन वर्मा ने डायल 112 के दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया। महिला को करीब 6 लोगों ने पीटा है, जिनमें चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें उसका पति, देवर, जेठ और जेठ का लड़का शामिल है। अन्य को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना