कोरोनावायरस का असर:बिजनौर में 12 और कोरेना पॉज़िटिव मरीज सामने आए, सभी को इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया

बिजनौर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में एक साथ 12 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। - Dainik Bhaskar
बिजनौर में एक साथ 12 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है।
  • सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, नए हॉटस्पॉट बनाकर उन्हें सील किया गया
  • मुताबिक ज़िले में 12 नए मरीज़ बढ़ने से एक्टिव केसों की संख्या अब 16 हो गई है

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पिछले कई दिनों की राहत के बाद अचानक से कोरेना बम फूटा है। यहां एक तरफ हाल ही में कोरेना मरीज़ काफी तादाद में ठीक हुए थे जिससे प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। अचानक पॉज़िटिव मरीज़ो की संख्या में एक दम से बढ़ोतरी होने से प्रशासन सकते में आ गया है। प्रशासन के मुताबिक ज़िले में 12 नए मरीज़ बढ़ने से एक्टिव केसों की संख्या अब 16 हो गई है। अब तक एक निजी चिकित्सक की कोरेना से मौत हो चुकी है। 

पुलिस के मुताबिक, इनमें से चार नगीना के गोयल पब्लिक स्कूल, तीन नजीबाबाद के शहनाई बैंकट हॉल और एक तिगरी के एसपीएस हॉस्पिटल में क्वारैंटाइन में थे। सभी को इलाज  के लिए मुरादाबाद भेजा गया है। इन संक्रमित मरीजों के परिजनों को होम क्वारैंटाइन कराया गया है। साथ ही हॉटस्पॉट को सील करने का काम किया जा रहा है। 12 पॉज़िटिव लोगों में दो मंगलवार को आये थे। एक मण्डावर और एक किरतपुर इलाके के रहने वाले हैं। यह लोग महाराष्ट्र से आये थे।

डीएम रमाकांत पांडेय ने बताया कि साथ ही एक केस नगीना देहात में शाम मंगलवार शाम को सामने आया था। इसके अलावा 9 केस और सामने आए हैं जिसमें चार नगीना के चार नजीबाबाद के और एक धामपुर का रहने वाला है। एक अलीगढ़ में टेस्ट हुआ था उसे वहां से यहां भेज दिया था। अब टोटल एक्टिव केस है 16 हो गए हैं।