पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • BJP MLA Threatens; If The FIR Of The Other Party Is Not Registered, Then I Will Go On The Road And Fast Unto Death, I Will Also Satyagraha

बलिया हत्याकांड:अपनी ही सरकार के खिलाफ भाजपा विधायक लामबंद, आरोपी का साथ देते हुए कहा- दूसरे पक्ष पर भी रिपोर्ट दर्ज हो, वरना आमरण अनशन पर बैठूंगा

बलिया13 दिन पहले
बलिया में हुए गोलीकांड के बाद आरोपी के पक्ष में खड़े हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत के दौरान भावुक हो गए।
  • विधायक ने कहा- हत्या के आरोपी धीरेंद्र सिंह ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी
  • 15 अक्टूबर को आरोपी अफसरों के सामने हत्या की वारदात कर भाग निकला था

बलिया में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। दरअसल, जिले के दुर्जनपुर गांव में भाजपा कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना 15 अक्टूबर की है और तभी से आरोपी फरार है। विवाद कोटे की दुकान की चयन प्रक्रिया को लेकर था।

विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि हत्या के आरोपी धीरेंद्र ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। उसके पक्ष से भी 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उसकी ओर से रिपोर्ट क्यों नहीं दर्ज की जा रही है। अगर जल्द रिपोर्ट दर्ज नहीं होती है तो वह आमरण अनशन करेंगे।

धीरेंद्र के परिजन से मुलाकात के दौरान फफक-फफक कर रोए विधायक

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह हत्यारोपी धीरेंद्र सिंह के परिजन का मेडिकल बनवाने शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचे। परिजन से मिलकर वह फफक-फफक कर रो पड़े। जिला अस्पताल में धीरेंद्र और उसके परिवार के समर्थन में पूर्व सैनिकों का संगठन भी आ गया है।

धीरेंद्र की भाभी आशा सिंह ने कहा- हम बेगुनाह हैं। हमारे परिवार को फंसाया जा रहा है। हम लोगों को बिना वजह प्रशासन प्रताड़ित कर रहा है। बिना महिला पुलिस के हमें परेशान किया जा रहा है। पूरी घटना को दुर्जनपुर के प्रधान कृष्णा यादव ने अंजाम दिया है।

अफसरों के सामने गोली मारकर भागा था आरोपी

दुर्जनपुर में 15 अक्टूबर को पंचायत भवन पर कोटे की दुकान को लेकर बैठक चल रही थी। एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ चंद्रकेश सिंह, बीडीओ गजेंद्र प्रताप सिंह और रेवती थाने के फोर्स के सामने धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की हत्या कर दी थी। इसके बाद वह भाग निकला था।

मामले में एसडीएम और सीओ को निलंबित भी कर दिया गया था। डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे ने आरोपियों पर 50 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी की है। सभी आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की भी बात कही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें