पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बकरीद के बाद सफाई कराई तो मुकदमा:गाजियाबाद से BJP विधायक ने नगर पालिका से कहा- कुर्बानी के सुबूत मिटाए तो सब पर कराऊंगा देशद्रोह का मुकदमा

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखकर नगरपालिका को दी हिदायत। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखकर नगरपालिका को दी हिदायत।

गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का बकरीद को लेकर लगातार दूसरे दिन विवादास्पद बयान आया है। विधायक ने नगर पालिका से कहा है कि बकरीद के बाद वह सफाई कराकर कुर्बानी के सुबूत मिटाने का प्रयास न करें, वरना पालिका अफसरों पर भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

मांस के लिए उड़ते पक्षियों से दो बार गिरे सैन्य विमान

विधायक ने नगर पालिका लोनी के ईओ, एसडीएम और सीओ को एक पत्र सोमवार को फिर भेजा है। इसमें नंदकिशोर गुर्जर ने लिखा है कि नजदीक ही हिंडन एयरफोर्स स्टेशन है। इसलिए यह एरिया एयरक्राफ्ट ऑर्डिनेंस में आता है। यहां किसी भी तरह का पशु कटान नहीं हो सकता। मांस के लिए उड़ने वाले पक्षियों से टकराकर दो बार सैन्य विमान लोनी में गिर चुके हैं।

सफाई न कराएं, इससे कुर्बानी वाले स्थान पता चलेंगे

विधायक ने कहा कि 21 जुलाई को बकरीद है। बड़े पैमाने पर लोनी क्षेत्र में कुर्बानी की आशंका है जो सीधे तौर पर एयरक्राफ्ट ऑर्डिनेंस का उल्लंघन होगा। उन्होंने नगर पालिका ईओ से कहा है कि वह बकरीद के बाद साफ-सफाई न कराएं। इससे पता चल सकेगा कि कहां-कहां पशु कटान हुआ है। विधायक ने ईओ से कहा है कि अगर वह साफ-सफाई कराते हैं तो यह माना जाएगा कि उन्होंने कुर्बानी के सुबूत मिटाए हैं इसलिए उनके खिलाफ भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...