• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Pratapgarh Road Accident Update: Yogi Adityanath | 14 People, Including Six Children Killed In Prayagraj Lucknow Highway

UP में दर्दनाक हादसा:बारात से लौट रही तेज रफ्तार जीप खड़े ट्रक से टकराई, 6 बच्चों समेत सभी 14 लोगों की मौत

प्रतापगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसा इतना भीषण था कि जीप का अगला हिस्सा अलग हो गया। दरवाजे कटर से काटकर शव बाहर निकालने पड़े। - Dainik Bhaskar
हादसा इतना भीषण था कि जीप का अगला हिस्सा अलग हो गया। दरवाजे कटर से काटकर शव बाहर निकालने पड़े।

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। इनमें छह बच्चे शामिल हैं। पुलिस का अनुमान है कि ड्राइवर की झपकी लग गई थी। जीप इतनी बुरी तरह डैमेज हो गई थी कि उसके दरवाजे कटर से काटकर शव बाहर निकालने पड़े।

बोलेरो जीप खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से जा भिड़ी।
बोलेरो जीप खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से जा भिड़ी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में से 12 कुंडा कोतवाली के चौंसा जिरगापुर गांव के थे। ड्राइवर और एक नौ साल का बच्चा दूसरे गांव के थे। वे नवाबगंज थाना इलाके के शेखपुरा गांव में शादी में गए थे। हादसा मानिकपुर थाना इलाके में प्रयागराज हाईवे पर हुआ। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे। पुलिस को फोन किया और राहत-बचाव के काम में जुट गए।

हादसे के बाद जब 14 मृतकों के शव एक साथ रखे गए तो देखने वालों की भीड़ लग गई।
हादसे के बाद जब 14 मृतकों के शव एक साथ रखे गए तो देखने वालों की भीड़ लग गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर दुख जताया है। उन्होंने अफसरों को घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।

इनकी मौत हुई
पारसनाथ (ड्राइवर) (40), मिथिलेश कुमार (17), बबलू (22), अभिमन्यु (28), रामसमुझ (40), नान भैया (55), दयाराम (40), दिनेश (40), पवन (10), अमन (7), अंश (9), गौरव (10), सचिन (12) और हिमांशु (12) शामिल हैं।