पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेमी को मिली प्रेमिका से मिलने की सजा:प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक साथी गंभीर रूप से घायल; गांव में तनावपूर्ण माहौल, पुलिस तैनात

मथुराएक महीने पहले
मथुरा में प्रेमिका से मिलने उसके गांव में पहुंचे प्रेमी की इस कदर पिटाई हुई कि उसकी मौत हो गई। मौत के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया जिसे देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है।
  • मारपीट के दौरान युवक का दोस्त गंभीर रूप से घायल, पुलिस की टीमें पूरे गांव में फ्लैग मार्च कर रही हैं
  • पूरे गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है, पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना में उसके साथ गया दोस्त भी पिटाई से जख्मी हो गया। मृतक युवक अपने दोस्त के साथ गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पीएसी को तैनात किया गया है। पुलिस पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार घटना मथुरा के चौमुहा क्षेत्र की जैत चौकी की है। बताया गया है कि मृतक पास ही के गांव परखम का रहने वाला साहब सिंह था, जो पड़ोस के भरतिया गांव में देर रात अपने दोस्त के साथ प्रेमिका के घर गया था। इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों लगने पर प्रेमी युवक और उसके दोस्त को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की।

मारपीट के दौरान गांव परखम के रहने वाले प्रेमी युवक साहब सिंह की मौत हो गई। घटना के बाद सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और 112 कि गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी लगते ही मृतक युवक के परिजन भी मौके पर आ गए और लड़की के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई गई है।

भारी संख्या में फोर्स तैनात
घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस पूरे गांव में फ्लैग मार्च कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें