पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कौशांबी का मामला:प्रेमिका से मिलने गए युवक को जलाने की कोशिश, लड़की घर वाले बोले- हम तो सो रहे थे, फंसाने के लिए रचा गया षडयंत्र

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो कौशांबी जिला अस्पताल की है। पीड़ित युवक को यहां भर्ती करवाया गया है। वह करीब 40 फीसदी झुलसा है।
  • मंझनपुर थाना क्षेत्र के चमनगंज मोहल्ले का मामला
  • पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सोमवार रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की प्रयास किया गया। युवक का आरोप है कि प्रेमिका के घर वालों ने उसे मारने की कोशिश की है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है। वह करीब 40 फीसदी झुलसा है। हालांकि, प्रेमिका के घर वालों का कहना है कि लड़का एक रिश्तेदार की नाबालिग लड़की से जबरन शादी करना चाहता है। इसलिए उसने फंसाने के लिए षडयंत्र रखा है।

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक

मंझनपुर थाना क्षेत्र में चमनगंज मोहल्ले का रहने वाला शाहरुख का कहना है कि सोमवार की देर रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था। दोनों का घर कुछ दूरी पर है। लेकिन उसके घर वालों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। वह लपटों से घिरा बाहर भागा और अपनी जान बचाई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

आरोपी बोले- हमें तो घटना की जानकारी तक नहीं
वहीं, प्रेमिका के घरवालों का कहना है कि वह अपने घर में सो रहे थे। उन्हें घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। जिस युवक की बात की जा रही है, वह उनकी प्रयागराज निवासी रिश्तेदार की नाबालिग लड़की से जबरिया फोन कर शादी का दबाव बना रहा है। जिसकी शिकायत प्रयागराज के अतरसुइया थाना पुलिस से लिखित रूप में कई दिन पहले की गई थी। जिसकी जानकारी होने पर युवक ने उन्हें फंसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा है।

चल रही जांच, होगी विधिक कार्रवाई
प्रभारी निरीक्षक मनीष पांडेय का कहना है कि प्रकरण की जांच कराई जा रही है। जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें