पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमीनी विवाद में हत्या की कोशिश:दबंग ने पेट्रोल से भीगे बोरा डालकर युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की, बचाव में बेटा और पत्नी भी झुलसे

कानपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो कानपुर की है। पुलिस ने झुलसे दंपती व उनके बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया है।
  • साढ़ थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • पीड़ित का पड़ोस में रहने वाले युवकों से जमीन को लेकर विवाद हो गया था

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार को जमीन विवाद में एक युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई। इस दौरान पीड़ित की पत्नी और बेटा भी झुलस गए। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक बताई जा रही। है। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

जमीन के एक टुकड़े को बढ़ा विवाद

मामला थाना साढ़ थाना क्षेत्र के गांव चिरली गांव का है। गांव में होरीलाल अपनी पत्नी शांता देवी और पुत्र सत्यम के साथ रहता है। होरीलाल का पड़ोस में रहने वाले राजू सिंह राणा से आए जमीन विवाद होता रहता है। शनिवार रात एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच गाली गलौच और विवाद होने लगा और देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजू सिंह राणा ने पास में खड़ी बाइक से पेट्रोल निकाला और बोरे को पेट्रोल से भिगो दिया। इसके बाद घर के दरवाजे पर चारपाई पर बैठे होरीलाल के ऊपर पेट्रोल से भीगा बोरा डालकर उसमें आग लगा दी। इस दौरान पत्नी और बेटे सत्यम शोर मचाने लगे और आग को बुझाने का प्रयास किया। जिसमें मां और बेटे दोनों झुलस गए।

पीड़ित की अ‌वाज सुनकार आग पर काबू पाया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने झुलसे होरी लाल और उसकी पत्नी व बेटे को अस्पताल भेजा। जहां पर होरीलाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह, एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव और नर्वल एसडीएम रिजवाना साईद समेत घाटमपुर, बिधनू, महराजपुर व नर्वल थाना के पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए राजू सिंह राणा के साथ उसकी पत्नी और पुत्र को भी गिरफ्तार कर लिया है।

क्या बोले एसपी ग्रामीण?

एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोपी पक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें