लखनऊ:कोरोना पॉजिटिव चेतन चौहान की हालत बिगड़ी; लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया, डॉक्टर लगातार निगरानी रख रहे

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके किडनी में संक्रमण फैला है। - Dainik Bhaskar
यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके किडनी में संक्रमण फैला है।
  • चौहान यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं, भारतीय क्रिकेट टीम में बल्लेबाज रहे हैं
  • कोविड-19 की वजह से किडनी में संक्रमण फैला, लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे चेतन चौहान की हालत अचानक बिगड़ गई है। चौहान कोरोना संक्रमित हैं और किडनी में भी इंफेक्शन बढ़ गया है। वे महीनेभर से पीजीआई में भर्ती थे। अचानक हालत बिगड़ने पर शुक्रवार देर शाम मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। चौहान भारतीय क्रिकेट टीम में बल्लेबाज रह चुके हैं। वर्तमान में उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं।

चौहान की पिछले महीने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। डॉक्टर्स उनकी हालत नजर बनाए हुए हैं। हालांकि, उनकी बीमारी के संबंध में अभी तक मेदांता अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई औपचारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। चौहान की किडनी में इन्फेक्शन की बात भी सामने आई है।

चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक हैं। क्रिकेट से संन्यास लेकर वह राजनीति में सक्रिय हैं। फिलहाल, योगी सरकार में सैनिक कल्याण, होम गार्ड, पीआरडी, नागरिक सुरक्षा विभाग के मंत्री हैं।