UP के लखीमपुर में बड़ा हादसा:पुल की रेलिंग तोड़कर शारदा नदी में गिरी तेज रफ्तार कार; तिलक समारोह से लौट रहे 4 लोगों की डूबने से मौत, एक लापता

लखीमपुर7 महीने पहले
लखीमपुर में सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में गुरुवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए शारदा नदी में गिर गई। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक लापता है। दो लोगों को बचा लिया गया है। हादसे के वक्त कार में 7 लोग सवार थे।

पुलिस ने बताया कि कार सवार लोग एक तिलक समारोह से लौट रहे थे। कार की स्पीड ज्यादा थी। पुल पर कार अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए करीब 20-25 फीट नीचे नदी में जा गिरी। हादसा रात के वक्त हुआ। ऐसे में आशंका है कि अंधेरा होने के कारण कार सवार लोग बाहर लोग खुद को बचा नहीं पाए। फिलहाल, एक व्यक्ति लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।

पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी कार।
पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी कार।

कार सवार सभी लोग लखीमपुर खीरी के गांव रामपुर सिटी के रहने वाले थे। यह सभी गांव के ही किसी युवक के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। हादसे की सूचना पर एसपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला है। चारों युवकों का शव पुलिस ने मोर्चरी भेज दिया है।