अलीगढ़ / साइकिल से बाइक टकराने के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, पथराव में 11 घायल, 10 गिरफ्तार  

ये तस्वीर अलीगढ़ की है। यहां सोमवार सुबह मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। घटनाक्रम का वीडियो वायरल है।
X

  • हरदुआगंज थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने दोनों गुटों से 5-5 को किया गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 04:39 PM IST

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह बाइक से साइकिल की टक्कर होने के बाद दो गुटों में मारपीट हो गई। कुछ ही पलों में मामले ने तूल पकड़ लिया और दोनों तरफ से ईंट पत्थर व लाठी-डंडे चलने लगे। इस दौरान 11 लोग घायल हुए। सभी को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों पक्षों से 5-5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

बरोठा गांव निवासी एक युवक सोमवार सुबह साइकिल से गैस सिलेंडर लेकर अपने घर जा रहा था। तभी सामने से आ रही बाइक टकरा गई और उसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों तरफ से लोग इकट्ठा हो गए और जमकर ईंट पत्थर और लाठी-डंडे चलने लगे। घटनाक्रम का वीडयो भी सामने आया है। जिसमें 30 से 40 लोग एकत्रित होकर एक दूसरे पर हमलावर होते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों के हाथ में ईंट पत्थर तो कुछ के हाथ में डंडे हैं। 

एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि गांव बरोठा में सिलेंडर लेकर जा रहे एक व्यक्ति का गांव के ही लोगों से विवाद हो गया और विवाद में कुछ लोग एकत्रित हो गए और मारपीट करने लगे। पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनों तरफ से पांच पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना