मथुरा...CMO दफ्तर के बाहर दो डॉक्टरों में चले लात-घूंसे:वॉट्सऐप चैटिंग दौरान हुआ था विवाद, CMO बोलीं- ये विभाग का निजी मामला, जांच के लिए गठित की कमेटी

मथुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएमओ कार्यालय पर सोमवार की देर शाम दो डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूंसे चले। - Dainik Bhaskar
सीएमओ कार्यालय पर सोमवार की देर शाम दो डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूंसे चले।

मथुरा के CMO कार्यालय के बाहर सोमवार की देर शाम दो डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूंसे चले। यहां CHC (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) प्रभारी डॉक्टर विजेंद्र सिसौदिया व डॉक्टर गोपाल बाबू गर्ग के बीच वॉट्सऐप चैटिंग दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच सड़क पर कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी।

वहीं, मामले पर CMO ने कहा है कि एक कमेटी गठित कर दी गई है। जल्द ही दोनों को बैठाकर मामले को शांत कराया जाएगा।

बाहरी लोग बुलाकर मारपीट का आरोप
सीएमओ कार्यालय पर स्थित सभागार में सरकारी डॉक्टर अपने चुनाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग खत्म कर जैसे ही डॉक्टर बाहर निकले, तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने फरह स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी को घेरते हुए मारपीट शुरू कर दी। कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कराते हुए दोनों को अलग किया।

मथुरा के CMO कार्यालय पर सोमवार की देर शाम दो डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूंसे चले
मथुरा के CMO कार्यालय पर सोमवार की देर शाम दो डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूंसे चले

मारपीट के पीछे की वजह को लेकर तरह-तरह की चर्चा
सीएमओ कार्यालय पर हुए इस झगड़े के बाद तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं। कोई कह रहा है कि यह मारपीट दोनों डॉक्टर के अहम को लेकर हुई है तो कोई इसे लेनदेन का मामला बता रहा है। वहीं, डॉक्टरों के बीच मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

सीएमओ कार्यालय पर हुए झगड़े के बाद सीएमओ डॉक्टर रचना गुप्ता जानकारी देती हुईं
सीएमओ कार्यालय पर हुए झगड़े के बाद सीएमओ डॉक्टर रचना गुप्ता जानकारी देती हुईं

सीएमओ ने दी सफाई
वहीं, सीएमओ डॉ. रचना गुप्ता ने बताया कि जिस समय यह झगड़ा हुआ। उस समय वह किसी कार्य से बाहर गईं थीं। जब झगड़े की जानकारी हुई तब कार्यालय आईं। सीएमओ ने बताया कि ये विभागीय आंतरिक मसला है। इसकी जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी गई है। जल्द ही दोनों को बैठाकर मामले को शांत कराया जाएगा।